गर्लफ्रेंड की मां से मिला तो खि‍सक गई पैरों के नीचे से जमीन, जानिए क्‍या थी वजह

Last Updated: रविवार, 5 दिसंबर 2021 (14:55 IST)
सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक शख्स ने बेहद चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है। बिना अपना नाम बताए उसने अपनी और अपनी प्रेमिका से जुड़ा एक किस्सा

दुनिया को सुनाया है। 21 साल के शख्स ने बताया कि वो हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के घर उसके पैरेंट्स से मिलने गया था मगर जब उसने उसकी मां को देखा तो हैरान हो गया क्योंकि दोनों का 2 साल पहले चक्कर चल रहा था।

किसी भी युवक के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के माता पिता से मिलना काफी मुश्किल पल होता है। कई बार तो लोग इतना डर जाते हैं कि वो सामने आने की हिम्मत भी नहीं करते। मगर एक शख्स के लिए ये मुलाकात अलग ही रंग लेकर आई।

दरअसल, शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के घर उसके पैरेंट्स से मिलने गया था मगर जब उसने गर्लफ्रेंड की मां को देखा तो उसे कुछ साल पहले की ऐसी घटना याद आ गई कि उसके होश उड़ गए।

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक शख्स ने बेहद चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है। बिना अपना नाम बताए उसने अपनी और अपनी प्रेमिका से जुड़ा एक किस्सा दुनिया को सुनाया है।

21 साल के शख्स ने बताया कि वो हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के घर उसके पैरेंट्स से मिलने गया था मगर जब उसने उसकी मां को देखा तो हैरान हो गया क्योंकि दोनों का 2 साल पहले चक्कर चल रहा था।

रेडिट पोस्ट के अनुसार शख्स ने बताया कि जब वो 19 साल का था तब पर्सनल ट्रेनर के तौर पर काम करता था। उस दौरान उसकी अभी की गर्लफ्रेंड की मां जिम में आया करती थीं जहां दोनों की मुलाकात हुई। ये मुलाकात कब फिजिकल रिलेशन में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला। धीरे-धीरे दोनों के संबंध और भी मजबूत होते गए।

शख्स ने बताया कि औरत उस वक्त 40 साल की थी मगर किसी 25 साल की लड़की जैसी लगती थी। यही कारण है कि दोनों ही एक दूसरे की ओर आकर्षित हो गए थे। बाद में महिला ने खुद ऐज डि‍फरेंस बताकर रिश्‍ता तोड दिया था।



और भी पढ़ें :