मुझे भगाकर ले जाना... आई लव यू... तुम्‍हारी कुसुम

i love you
Last Updated: गुरुवार, 21 अप्रैल 2022 (16:31 IST)
हमें फॉलो करें
कुछ समय पहले 10 रुपए के एक नोट पर लिखा हुआ ‘सोनम गुप्‍ता बेवफा है’ काफी वायरल हुआ था। इसे लेकर काफी मीम्‍स बनाए गए थे। लंबे समय तक सोनम गुप्‍ता को ढूंढा गया, लेकिन वो कहीं नहीं मिली। अब एक ऐसा ही दिलचस्‍प मामला सामने आया है। जो इंटरनेट पर वायरल संसेशन हो गया है।

एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लिए 10 के नोट वपर लिखा है, मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा के ले जाना आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.'

सोशल मीडिया पर ये खबर खूब वायरल हुई और लोगों ने भी खूब मजेदार जोक्स और मीम्स शेयर किए. अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक नोट वायरल हो रहा। जिस पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लिए बहुत जरूरी मैसेज लिखा है।

दरअसल, एक प्रेमिका ने 10 रुपए के नोट पर अपने प्रेमी के लिए ऐसा मैसेज लिख दिया जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

10 रुपए के नोट पर प्रेमिका ने लिखा, ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा ले जाना। आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.'

अब ये नोट सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है और लोग इस पर अपना मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

नोट पर लिखा मैसेज देखकर कोई भी समझ जाएगा कि कुसुम नाम की लड़की की शादी उसकी मर्जी के बिना किसी और से की जा रही है। इसी वजह से लड़की ने नोट के जरिए अपने प्रेमी को मैसेज लिखकर बताया है कि उसकी शादी 26 अप्रैल को है और वो उससे पहले उसे भगाकर ले जाए। अब इस नोट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

लोगों ने ट्विटर पर यह उम्मीद की, कि 26 अप्रैल से पहले कुसुम अपने विशाल से मिल जाए। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'ट्विटर के यूजर्स अपनी ताकत दिखाएं। 26 अप्रैल के पहले कुसुम का ये संदेश विशाल तक पहुंचना है। दो प्यार करने वाले को मिलाना है'





और भी पढ़ें :