‘इटली के मिलान’ की सड़कों पर ‘साड़ी’ पहनकर क्‍यों घूम रहा है ‘कोलकाता’ का यह शख्स

Pushpak Sen
Last Updated: रविवार, 31 अक्टूबर 2021 (18:06 IST)
साड़ी आमतौर पर महिलाएं पहनती हैं, कोई पुरुष नहीं। लेकिन अगर कोई शख्‍स साड़ी पहनकर और बिंदी लगाकर घूमता नजर आए तो इसे क्‍या कहेंगे, वो भी विदेशी सड़क पर।

सोशल मीडि‍या में एक तस्‍वीर बेहद जमकर वायरल हो रही है। इस पुरुष ने बाकायदा साड़ी पहन रखी है, माथे पर बिंदी सजा रखी है। वो शान से इटली के मिलान शहर में घूम रहा है।
Pushpak Sen

फैशन सिटी मिलान में एक शख्स को भारतीय संस्कृति की प्रतीक 6 गज की साड़ी करीने से लपेटे हुए घूम रहा है।
इस तस्वीर में बंगाल के रहने वाले पुष्पक सेन नाम के शख्स को महिलाओं की पोशाक बड़े आत्मविश्वास से पहनकर घूमते हुए देखा जा रहा है। इससे पहले भी पुष्पक अपनी तस्वीरें साड़ी पहनकर पोस्ट कर चुके हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गई थीं। एक बार फिर उन्होंने साड़ी लुक में आकर सबको चौंका दिया है।

कोलकाता के रहने वाले पुष्पक सेन ने खुद अपनी तस्वीरें दुनिया के सबसे बड़े फैशन हब मिलान से शेयर की हैं। यहां वे अपने दोस्तों के साथ घूमते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने जो आउटफिट पहना है, चर्चा का विषय वही है। पुष्पक ने काले रंग की साड़ी के साथ ब्लेज़र पहन रखा है। अपने लुक के लिए उन्होंने लाल रंग की एक बड़ी बिंदी लगा रखी है और बाल पीछे की तरफ बांध रखे हैं।

सनग्लासेज़ लगाकर पुष्पक मिलान सिटी की सड़कों पर फोटोसेशन कराते दिख रहे हैं। उनकी तस्वीरें जब से सोशल मीडिया पर आई हैं, लोग इन्हें ताबड़तोड़ शेयर कर रहे हैं। उन्हें पुष्पक का लुक काफी पसंद आया है।

अलग-अलग यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने उनके माथे पर सजी लाल बिंदी की तारीफ की है, तो कोई उनके लुक से मंत्रमुग्ध हो गया। खुद पुष्पक ने लिखा है कि मर्द होकर भी साड़ी पहनकर कहीं भी जाया जा सकता है।
Pushpak Sen



और भी पढ़ें :