मां के मरने के बाद बेटी ने डेडबॉडी के साथ किया दिल दहलाने वाला काम, वजह जानेंगे तो दंग रह जाएंगे

Last Updated: मंगलवार, 7 दिसंबर 2021 (13:57 IST)
किसी के मरने के बाद आमतौर पर जल्‍दी से जल्‍दी उसका अंतिम संस्‍कार कर दिया जाता है, लेकिन एक बेटी ने करीब 6 महीने तक अपनी मां का अंतिम संस्‍कार ही नहीं किया।

न्यू हैंपशायर की रहने वाली 54 साल की किम्बर्ले हेलर ने अपनी मां की मृत्यु के बाद उनकी डेड बॉडी घर के अंदर ही करीब 6 महीने तक रखे रखा।

अक्‍सर ऐसा मानसिक बीमारी या प्‍यार की वजह से होता है, लेकिन यहां ऐसा कुछ नहीं था। ये उसके स्वार्थी स्वभाव की वजह से था। महिला ने सिर्फ इसलिए मां को सुकून से समय पर दुनिया से विदा नहीं किया, ताकि उसे मां से जुड़े फायदे मिलते रहें।

किम्बर्ले हेलर पर आरोप है कि उसने अपनी मां की मौत के बाद किसी को भी उनके मरने की सूचना नहीं दी। उसने अपनी मां का अंतिम संस्कार भी नहीं किया और घर में ही उनकी सड़ती हुई लाश के साथ रहती रही।

बेडफोर्ड पुलिस विभाग के मुताबिक हेलर की मां की मौत मई में हो गई थी और उन्होंने 18 नवंबर को हेलर को इस मामले में गिरफ्तार किया। तब तक 54 साल की महिला ने अपनी मां की लाश घर में ही छिपाए रखी थी और किसी को भी अपने घर आने नहीं देती थी।

जब लोगों ने बहुत दिनों ने हेलर की मां को नहीं देखा तो उन्होंने पुलिस से इस बात की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने हेलर के घर में ज़बरदस्ती जाकर उनकी सड़ी हुई लाश बरामद की। ऑटोप्सी में पता चला कि महिला की मौत तो प्राकृतिक कारणों से ही हुई थी, लेकिन उनसे जुड़े हुए आर्थिक फायदे लेने के लिए बेटी ने उनकी मौत की बात सार्वजनिक नहीं की थी।

उनकी सोसायटी सिक्योरिटी पेमेंट उनकी मौत के बाद भी लगातार दी जा रही थीं, जिसका इस्तेमाल उनकी बेटी कर रही थी। अब बेटी पर फ्रॉड का केस चल रहा है।



और भी पढ़ें :