काम के बीच Facebook खोलते ही थप्पड़ मारती है ये महिला, Elon Musk ने दिया ये रिएक्शन

facebook
Last Updated: शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (14:54 IST)
हमें फॉलो करें
एक भारतीय-अमेरिकी कारोबारी ने अपने यहां एक महिला को सिर्फ इसलिए नौकरी पर रखा है, ताकि वो काम के बीच फेसबुक खोलने पर थप्पड़ मारे। सुनकर हर किसी को ये अजीब लगेगा, लेकिन ये बात बिल्कुल सच है। जिसके बाद इस पर एलन मस्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस कारोबारी का नाम मनीष सेठी है और थप्पड़ मारने का काम करने वाली महिला का नाम कारा। मनीष सेठी का कहना है कि थप्पड़ मारने वाली महिला जब भी उनके साथ होती है तो उनका काम अच्छा होता है।

सेठी के मुताबिक, आम दिनों में उनके काम की प्रोडक्टिविटी 35-40 प्रतिशत के आस पास होती थी, लेकिन जब थप्पड़ मारने वाली महिला कारा उनके पास होती तो यह 98 फीसद तक चली जाती। थप्पड़ मारने वाली महिला कारा को एक 8 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से सैलरी मिलती थी।

ये तकरीबन नौ साल पहले की बात है जब मनीष सेठी ने अपने ब्लॉग के जरिए लोगों को यह जानकारी दी थी कि उन्होंने एक महिला को नौकरी पर रखा है जो उन्हें थप्पड़ मारती है। उस वक्त ये बात काफी सुर्खियों में रही थी। लेकिन, हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने इस फोटो को सोशल मीडियो पर शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया। जिसके बाद ये वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सेठी ने 2012 में लिखा था 'अगर मैं अपना समय बर्बाद करूं तो आपको मुझे रोकना होगा और जरुरत पड़ी तो मुझे थप्पड़ भी मारना’

वहीं, अब एलन मस्क ने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए दो इमोजी पोस्ट किए। इस पर मनीष सेठी ने भी लिखा कि 'इस तस्वीर में जो लड़का है वह मैं ही हूं। एलन मस्क के रिएक्शन के बाद शायद मेरी पहुंच और ज्यादा हो जाए'




और भी पढ़ें :