पिता की अस्थियां नदी में विसर्जित करने गईं थीं बेटियां, कुछ ऐसा हुआ कि खुद ही खाना पड़ गई राख

Fathers Ashes
Last Updated: गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (14:26 IST)
यूके के ब्रिस्टल में रहने वाली दो बहने अपने पिता की अस्थियां नदी में विसर्जित करने गई थीं। बीते साल अक्टूबर में अचानक उनके पिता की मौत हो गई थी। अब एक साल के बाद दोनों ने अपने पिता की अस्थियां नदी में विसर्जित करने का फैसला किया।

लेकिन जैसे ही उन्होंने कलश से राख को पानी में प्रवाहित करना शुरू किया, तेज हवा चलने लगी। इसका नतीजा ये हुआ कि सारी राख दोनों बेटियों के मुंह के अंदर चली गई।

ये अजीबोगरीब घटना हुई 28 साल की बेले हेनरी और 22 साल की टाइला हॉल्स के साथ। दोनों के पिता 47 साल के मार्क हॉल्स की पिछले साल मौत हो गई। इसके बाद से बेटियों ने पिता की अस्थियां संभाल कर रखी हुई थी। हाल ही में दोनों इन्हें विसर्जित करने के लिए ब्रिस्टल चैनल पहुंचे। वहां जैसे ही उन्होंने कलश को नदी के पानी में डालने के लिए पलटा तेज हवा चलने लगी। हवा का रुख ऐसा था कि सारी राख दोनों बेटियों के मुंह के ऊपर ही आ गई। नतीजा आधी राख उनके मुंह के अंदर और बाकी चेहरे पर।

बेटियों ने पहले अपने पिता की आखिरी विदाई को रिकॉर्ड करने के लिए ये वीडियो बनाना शुरू किया था। लेकिन इस घटना के बाद उन्होंने इसे बेहद पॉजिटिव तरीके से लोगों के साथ शेयर किया। बेले ने बताया कि उसके पिता काफी हंसमुख स्वभाव के थे।

ऐसे में अपनी आखिरी विदाई वो बोरिंग कैसे होने देते? शायद यही वजह है कि जाते-जाते भी उन्होंने अपनी बेटियों को हंसा दिया। इसका वीडियो बहनों ने जब टिकटोक पर अपलोड किया तो ये वायरल हो गया। हालांकि, बहनों को ये डर था कि कहीं लोग उन्हें पिता की लाश खाने वाली बहनों के नाम से ना जानने लगें।



और भी पढ़ें :