AC बस में लेडी टीचर और बेटे का घुटा दम, बीच रास्ते में तबीयत बिगड़ी, इंदौर में मौत

Last Updated: मंगलवार, 19 अप्रैल 2022 (23:33 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। पुणे से में सवार होकर उज्जैन के लिए निकले एक ही परिवार के तीन सदस्यों में से दो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।


आशंका है एसी बस में के कारण शरीर का कम होने की वजह से मां-बेटे की तबीयत बिगडने से मौत हुई है। खबरों के मुताबिक पुणे से एक निजी ट्रेवल्स की एसी स्लीपर बस में सवार होकर एक शिक्षिका, उसकी मां और उसका 11 वर्षीय बेटा आ रहे थे।

मूलतः उज्जैन की रहने वाली शिक्षिका और उसके बेटे की बस से उतरने के बाद तबीयत खराब हो गई। अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मां-बेटे की मौत हो गई। इस पूरे मामले में उज्जैन से आए परिवार ने बस स्टॉफ पर गंभीर आरोप लगाए है।


मामले में पुलिस ने बस ड्राइवर और कंडक्टर के बयान लेने की बात कही है। पुलिस से जानकारी के मुताबिक उज्जैन से छुट्टी मनाने के लिए पुणे गए मां और बेटे की मौत का कारण स्लीपर बस में दम घुटना माना जा रहा है। आशंका है कि बस के अग्निशमन यंत्र से गैस लीक हो रही थी, जिस कारण दोनों को घुटन होने लगी।

बाद में हालत खराब होने के कारण उन्‍हें उल्टी भी होने लगी। शिक्षिका की मां ने इस दौरान बस के ड्राइवर और कंडक्टर से बात भी की, लेकिन दोनों ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।



और भी पढ़ें :