अवैध संबंधों की कहानी, पत्नी ने मैनेजर के साथ मिलकर करवा दी पति की हत्या...

Last Updated: सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 (20:02 IST)
इंदौर (मध्यप्रदेश)। मध्यप्रदेश के इंदौर में 29 वर्षीय कॉल सेंटर कर्मी के हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने सोमवार को उसकी पत्नी और एक निजी अस्पताल के प्रबंधक समेत 5 लोगों को किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।
पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) मनीष कपूरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वर्तिका श्रीवास्तव (29), मनीष शर्मा (35), जितेंद्र वर्मा (43), अर्जुन मंडलोई (28) और अंकित पंवार (23) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इन पर शहर के एक कॉल सेंटर में काम करने वाले वर्तिका के पति आकाश मिड़किया (29) की हत्या में शामिल होने का आरोप है।

कपूरिया ने जांच के हवाले से बताया कि पड़ोसी देवास शहर के एक निजी अस्पताल में बतौर मानव संसाधन (एचआर) प्रबंधक काम करने वाली वर्तिका का इसी अस्पताल में नर्सिंग विभाग के प्रबंधक मनीष शर्मा से थे।

उन्होंने बताया कि वर्तिका के पति मिड़किया को इन नाजायज रिश्तों के बारे में पता चल गया था और उसने अपनी पत्नी से कुछ दिन पहले झगड़ा करते हुए उसके प्रेमी शर्मा को धमकाया था कि वह उसकी ब्याहता से दूर रहे।

डीआईजी के मुताबिक अवैध संबंधों में बाधा बन रहे मिड़किया को रास्ते से हटाने के लिए उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ उसकी हत्या की कथित तौर पर साजिश रची जिसे वर्मा, मंडलोई और पंवार के जरिए अमलीजामा पहनाया गया।

डीआईजी ने बताया कि पुलिस ने इंदौर और इसके आसपास के कुल 90 किलोमीटर लंबे रास्तों पर लगे 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के कई घंटों के फुटेज खंगाल कर हत्यारों की पहचान की।(भाषा)



और भी पढ़ें :