पति बना हैवान, डेढ़ महीने तक किया दोस्तों के साथ पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म

पुनः संशोधित रविवार, 16 जनवरी 2022 (18:20 IST)
हमें फॉलो करें
एक बार फिर शर्मसार हुआ है। लगातार दूसरे दिन की घटना सामने आई है। यहां छत्तीसगढ़ की युवती को इंदौर के युवक ने के जरिए पहले दोस्त बनाया और फिर शादी कर ली। बाद में इंदौर में पर डेढ़ महीने तक बनाकर दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इस बीच हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अलग-अलग तरीकों से प्रताड़ित करता रहा।
खबरों के अनुसार, इंदौर के युवक ने पहले मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से छत्तीसगढ़ की महिला से दोस्‍ती की और बाद में छत्तीसगढ़ के बेमतरा में जाकर शादी कर ली। युवक ने 4 दिन तक महिला को एक होटल में रुकवाया और बाद में फार्म हाउस ले गया।

फार्म हाउस पर वह युवक अपने दोस्‍तों के साथ डेढ़ महीने तक महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म करता रहा। इतना ही नहीं दुष्कर्म के दौरान महिला के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया, उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया और शरीर के कई हिस्सों को दांत से काटा जाता था।

बाद में युवक ने महिला को अपने दोस्‍त के साथ छत्तीसगढ़ वापस भेज दिया। इस बीच महिला को इस बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी। लेकिन बाद में युवती ने इंदौर आकर पुलिस में शिकायत की।

इसके बाद शिप्रा थाना पुलिस ने आरोपी युवक, दोस्‍तों व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही इंदौर में गंधवानी की रहने वाले 32 वर्षीय एक महिला के साथ भी गैंगरेप का मामला सामने आया था।



और भी पढ़ें :