हूटर लगाने पर भाजपा सांसद लालवानी की कार का कटा 1500 का चालान, बाइक पर जाना पड़ा

Last Updated: सोमवार, 4 अक्टूबर 2021 (22:54 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। इंदौर के शंकर लालवानी को यातायात नियमों का उल्लंघन करना भारी पड़ गया। पुलिस ने खंडवा में उनकी कार का 1500 रुपए का चालान काट दिया। इसके बाद उन्हें बाइक से जाना पड़ा।
दरअसल, उपचुनाव के लिए सांसद शंकर लालवानी खंडवा दौरे पर थे। उन पर सरे बाजार में अपने वाहन में सांसद की नेम प्लेट लगाने और हूटर लगाने का आरोप है। इसके साथ ही उनकी गाड़ी नो एंट्री पर भी खड़ी थी। इसी बीच, पुलिस ने गाड़ी को लॉक कर दिया। सांसद को बाइक पर जाना पड़ा।

पुलिस के मुताबिक सांसद शंकर लालवानी पर 1500 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शंकर खंडवा उपचुनाव के दौरान शहर के मुख्य क्षेत्र बॉम्बे बाजार में सांसद की नेम प्लेट वाले वाहन से गुजर रहे थे। वाहन चालक पर हूटर बजाने का भी आरोप है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस की कार्रवाई के वक्त सांसद लालवानी मौके पर मौजूद नहीं थे। वो किसी के घर भोजन करने गए थे। उनकी गाड़ी नो एंट्री में भी खड़ी थी। इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए ट्रैफिक इंचार्ज ने 1500 रुपए का चालान काट दिया।

क्या कहा शंकर ने : सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि मैं एक बैठक में था। ड्रायवर वाहन लेकर खाना खाने गया था और उसने नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी की थी। चालान भी वाहन चालक ने ही भरा है।




और भी पढ़ें :