CRPF Assistant Commandant Recruitment 2022 : CRPF में 176 सहायक कमांडेंट पदों पर होगी भर्ती, जानें जॉब ऑफर

CRPF Assistant Commandant
Recruitment 2022 : ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि- 09 मई 2022।
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 30 मई 2022।


सहायक कमांडेंट भर्ती 2022 अंतर्गत 176 पदों की रिक्तियों के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसके अनुसार (Central Reserve Police Force) में सहायक कमांडेंट पदों पर भर्ती हेतु यह विज्ञापन दिया गया है।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में नौकरी पाने के लिए शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी अधिक जानकारी crpf.gov.in पर देखकर आवेदन हेतु तथा आवश्यक दस्तावेज पासपोर्ट साइज नई फोटो एवं हस्ताक्षर, अनुभव प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, एक स्वप्रमाणित सेट / Resume के साथ अप्लाई कर सकते हैं। इस नौकरी पाने वाले उम्मीदवार का सिलेक्शन लिखित परीक्षा मेरिट लिस्ट, इंटरव्यू और मेडिकल परीक्षण के आधार पर किया जाएगा।


इस विज्ञापन के अनुसार 176 पदों की रिक्तियों के लिए निकली यह वैकेंसी में पूरे भारत में किसी भी कार्य स्थल पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। इसके लिए योग्य उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था से 12वीं कक्षा पास या इसके समकक्ष डिग्री होना आवश्यक है।
इसके लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार Central Reserve Police Force (CRPF) को आवेदन फॉर्म प्रस्तुत कर सकते हैं। प्राप्त जानकारी के तहत आवेदन फॉर्म अप्लाई करने वाले Gen / OBC, अथवा ST, SC सभी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क कुछ भी नहीं रखा गया है।

के लिए आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in में भर्ती विज्ञापन पर आवेदन फॉर्म प्रस्तुत करके आप इस जॉब को हासिल कर सकते हैं।





और भी पढ़ें :