तृमकां और आप पर मोदी ने साधा निशाना, कहा- गोवा उनके लिए सिर्फ 'लॉन्च पैड'

Last Updated: गुरुवार, 10 फ़रवरी 2022 (23:15 IST)
हमें फॉलो करें
पणजी। और आम आदमी पार्टी पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि कुछ राजनीतिक दल अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए गोवा को सिर्फ 'लॉन्च पैड' के रूप में देख रहे हैं।
ALSO READ:

PM मोदी ने कांग्रेस पर वोट के लिए जनरल रावत के 'कटआउट' का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया

प्रधानमंत्री 14 फरवरी को गोवा विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के मापुसा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गोवा में अपेक्षाकृत नए दल हैं, जहां परंपरागत रूप से कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय स्तर की 2 प्रमुख पार्टियां हैं।
मोदी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल गोवा और गोवावासियों के बारे में कुछ भी जाने बिना इस राज्य को अपनी आकांक्षाओं के लिए लॉन्च पैड के रूप में देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये पार्टियां नहीं जानती हैं कि गोवा के लोग उनके लिए काम करने वाली सरकार चाहते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि वे (लोग) ऐसी सरकार कभी नहीं चाहेंगे जिसके पास कोई दृष्टिकोण या एजेंडा न हो। ये दल गोवा को नहीं समझते हैं, वे यहां आए हैं लेकिन वे अंधेरे में हैं कि उन्हें क्या घोषणाएं करनी चाहिए। प्रधानमंत्री ने दावा किया किया कि यही कारण है कि वे अपने घोषणापत्र में उन चीजों का वादा कर रहे, जो भाजपा नीत सरकार पहले ही पूरा कर चुकी है।
मोदी ने कहा कि गोवा के लोगों ने इन पार्टियों से कहा है कि वे अपनी 'हिंसा और दंगों की संस्कृति' को यहां न लाएं। प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में देश ने परिवार-उन्मुख दलों, जाति और पंथ-विशिष्ट दलों, व्यक्ति-केंद्रित दलों को देखा है और फिर उन्होंने भाजपा को भी देखा है जिसकी सबसे बड़ी ताकत उसके कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए सत्ता का उद्देश्य निजी फायदे के लिए नहीं, बल्कि देश की सेवा करने के लिए है।



और भी पढ़ें :