गोवा में भाजपा का वादा, सभी के लिए आवास और खनन की बहाली

पुनः संशोधित मंगलवार, 8 फ़रवरी 2022 (18:07 IST)
हमें फॉलो करें
पणजी। भाजपा ने गोवा में 14 फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनावों के लिए मंगलवार को अपना घोषणापत्र जारी कर अगले 10 वर्षों में गोवा को 50 अरब डॉलर की अर्थव्यस्था बनाने का वादा किया। साथ ही, गतिविधियां बहाल करने और सभी के लिए उपलब्ध कराने का भी आश्वासन दिया।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और गोवा भाजपा अध्यक्ष सदानंद सेठ तनवडे की उपस्थिति में ‘गोवा के भविष्य को सशक्त करने, पर्यटन गतिविधियां बढ़ाने, वैध खनन बहाल करने और राज्य में बहुआयामी गरीबी का उन्मूलन करने’ की बात कही।

सत्तारूढ़ दल ने कहा कि हम निरंतर कोशिशों से गोवा को विकास के पथ पर आगे बढ़ाएंगे, ताकि राज्य अगले 10 वर्षों में 50 अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बन जाए।
Koo App
A great day for Goa as the Goa Sets out its vision for the State through the Launch of its Manifesto. I thank Hon’ble Minister Sh Nitin Gadkari Ji for releasing the #GoaElections2022 Manifesto that’s truly people centric. HCM Sh Dr. Pramod Sawant, State President Sh Sadanand Shet Tanavade, Hon’ble MoS Sh Shripad Naik & other leaders of the party joined in launching this Manifesto. - Kishan Reddy Gangapuram (@kishanreddybjp) 8 Feb 2022
भाजपा ने तटीय राज्य में सभी 40 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। पार्टी ने अगले पांच वर्षों में राज्य में ‘बहुआयामी गरीबी’ का उन्मूलन करने का वादा किया।
घोषणापत्र में कहा गया है कि हम गरीबों को समयबद्ध तरीके से और प्रत्यक्ष नकद अंतरण के जरिए सामाजिक कल्याण के लाभ उपलब्ध कराएंगे। हम दीनदयाल स्वास्थ्य सेवा योजना के तहत वृद्धावस्था पेंशन की राशि बढ़ाकर 3,000 रुपए प्रति महीने कर देंगे।



और भी पढ़ें :