Infinix INBook X1 Neo लॉन्च: 25000 से भी कम में पाइए टचस्क्रीन और बैकलिट कीबोर्ड वाला लैपटॉप

पुनः संशोधित मंगलवार, 19 जुलाई 2022 (15:36 IST)
हमें फॉलो करें
प्रथमेश व्यास
Infinix ने हाल ही में अपना नया लैपटॉप Infinix Inbook X1 Neo लॉन्च किया है। कंपनी ने इस लांच के जरिए कॉलेज स्टूडेंट्स की जरूरतों को साधने का प्रयास किया है। क्योकि इसमें वो सारे फीचर्स हैं, जो कॉलेज और कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारियों में लगे स्टूडेंट्स की मदद करेंगे। इसकी प्राइस 25,000 से भी कम है। आइए जानते हैं इस लैपटॉप के बारे में वो सब जो आप जानना चाहते हैं।


Infinix INBook X1 Neo के Features संक्षेप में:

डिस्प्ले - 14 इंच, टचस्क्रीन
स्टोरेज - 8GB RAM, 256GB SSD

वजन - 1.24 kg
बैटरी लाइफ - 11 घंटे
पोर्ट - 4 USB, HDMI, टाइप-C
प्राइस - 24, 990

Infinix INBook X1 Neo Full Review और Specifications:

स्मार्टफोन के साथ-साथ Infinix का लैपटॉप भी शानदार और किफायती है। इस लैपटॉप के साथ 14 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है, वो भी टचस्क्रीन। इतने कम प्राइस में टचस्क्रीन डिस्प्ले आपको शायद ही कोई दूसरा ब्रांड दे पाएगा। इसकी बॉडी पर आपको ऐल्युमिनियम अलॉय मेटल फीनिश मिलेगी।

इसकी स्टोरेज भी एक स्टूडेंट के लिए पर्याप्त है। इस लैपटॉप की 8जीबी की LPDDR4x रैम और 256जीबी के SSD स्टोरेज हर जरूरत के लिए काफी है। हैरानी की बात तो ये है कि इतने कम प्राइस में कंपनी SSD स्टोरेज प्रोवाइड कर रही है, और आजकल बिना SSD वाला लैपटॉप खरीदना घाटे का सौदा माना जाता है। गेमिंग लैपटॉप ना होते हुए भी ये लैपटॉप
इंटीग्रेटेड इंटेल UHD ग्राफिक्स के साथ आता है। इसका Celeron N5100 प्रोसेसर भी बढ़िया परफॉरमेंस देगा।

ये 1.24 kg का लाइटवेट लैपटॉप है। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसके साथ वेबकेम, ब्लूटूथ 5.1, बैकलिट कीबोर्ड, इंटरनल माइक, HDMI पोर्ट आदि उपलब्ध हैं।

किसी भी लैपटॉप को खरीदने से पहले कुछ चीजें जरूर देखी जाती हैं और वो हैं - ग्राफिक कार्ड, SSD, वेट, बैकलिट कीबोर्ड, और HD डिस्प्ले। ये लैपटॉप इन सभी पैरामीटर्स पर खरा उतरता है। अगर आप स्टूडेंट हैं और कम कीमत में एक अच्छा लैपटॉप लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए Infinix INBook X1 Neo बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस लैपटॉप को आप 21 जुलाई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।



और भी पढ़ें :