Fashion Tips : वेस्‍टर्न वियर vs साड़ी, यहां जानें कैसे पहनें दोनों एक साथ

वेस्‍टर्न वियर का चलन पहले से काफी बढ़ गया है। एक वक्‍त था जब लड़कियां पारिवारिक या किसी बड़े

सामाजिक प्रोग्राम में साड़ी पहनना पसंद करती है। लेकिन बदलते फैशन के दौर में पहनने का तरीका बदल गया है। जी हां, जब कभी लड़कियों को साड़ी पहनना होती है तो वह वेस्‍टर्न स्‍टाइल में पहनती है। जिसमें आप स्‍टाइलिश लगें। इन दिनों वेस्‍टर्न वियर के साथ साड़ी काफी ट्रेंड कर रही है। जी हां, यह आइडिया उनके लिए सबसे बेहतर है जो वेस्‍टर्न वियर भी पहनना चाहती है और साड़ी भी। आइए जानते हैं किन अलग-अलग तरह से पहन सकते हैं वेस्टर्न वियर और साड़ी दोनों एक साथ -

1.धोती तो आपने देखी होगी। उसी स्‍टाइल में लड़कियों के लिए भी बाजार में आसानी से उपलब्‍ध है। धोती के साथ थोड़ा सा लॉन्‍ग कुर्ता पहनें। इसके बाद कन्‍ट्रास में दुपट्टे को साड़ी स्‍टाइल में पहनें। जिस तरह से साड़ी का पल्‍ला जमाया जाता है।

2. अगर आप किसी प्रोग्राम में प्‍लाजो पहनना चाहती है लेकिन साड़ी भी पहनना है तो उस स्‍थान पर आप दुप्पटे को साड़ी स्‍टाइल में पहन सकती हैं। यह स्‍टाइल आपको गर्लिश लुक देगा। और आंटी टाइप भी महसूस नहीं करेंगे।

3. लॉन्‍ग स्‍कर्ट और क्रॉप टॉप के साथ दुप्‍पट्टा भी पहन सकती है। यह ट्रेडिशनल लुक के साथ इंडियन लुक भी देगा। दिन में अगर आप इस तरह की ड्रेस पहनते हैं तो लाइट कलर ही पसंद करें। वह ज्‍यादा अच्‍छा लगता है। वहीं रात में डार्क कलर ज्‍यादा अच्‍छा लगता है।


तो अब आप आराम से दोनों ड्रेस एक साथ पहन सकते हैं। आपको किसी एक चीज के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। वैसे भी शादी, सामाजिक प्रोग्राम या अन्‍य किसी भी प्रोग्राम में इंडो वेस्‍टर्न स्‍टाइल ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है।



और भी पढ़ें :