किसान संसद में भाग लेने वाले 14 विपक्षी दल नहीं केवल 14 आदमी हैं : मूलचंद शर्मा

Last Updated: मंगलवार, 10 अगस्त 2021 (00:04 IST)
हमें फॉलो करें
सोनीपत (हरियाणा)। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद्र शर्मा ने सोमवार को कहा कि दिल्ली में में भाग लेने वाले 14 नहीं, केवल 14 आदमी हैं।
यहां विधायक निर्मल चौधरी से मुलाकात करने के बाद परिवहन मंत्री ने कहा कि दिल्ली में किसान संसद में भाग लेने वाले 14 विपक्षी दल नहीं, केवल 14 आदमी हैं तथा असली किसान अपने खेत में काम कर रहे हैं। हरियाणा पुलिस भर्ती मामले में कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर शर्मा ने कहा, यह कांग्रेस की पृष्ठभूमि रही है।

कांग्रेस के समय में तो पेपर लीक नहीं, बल्कि पूरा का पूरा प्रश्न पत्र ही परीक्षा केंद्रों के बाहर पहुंच जाता था। भाजपा के समय अब पेपर लीक होते ही परीक्षा रद्द कर दी जाती है। ऐसा करने से सरकार को बहुत नुकसान होता है, लेकिन सरकार की मंशा यही है कि होनहार एवं योग्य युवाओं का ही चयन हो। कांग्रेस ने कभी ऐसा फैसला नहीं लिया, जिससे भर्तियों में योग्य युवाओं का चयन नहीं हो पाता था।
ALSO READ:

भारत में रह रहे विदेशी नागरिक लगवा सकेंगे ‘वैक्सीन’, CoWIN पर करना होगा ‘रजिस्‍ट्रेशन’
भाजपा की तिरंगा यात्रा को लेकर शर्मा ने कहा, यह शहीदों का सम्मान है। हमारे सैनिक सीमा पर रक्षा करते हुए अपने प्राण तक न्यौछावर कर देते हैं, जिस वजह से हम आराम की नींद सोते हैं। ऐसे महान शहीदों की याद में ही यह तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है।(भाषा)



और भी पढ़ें :