0

मुंबई और चेन्नई के इन खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है अपनी फैंटेसी टीम में

रविवार,सितम्बर 19, 2021
0
1
आईपीएल फेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और सनराइजर्स हैदराबाद ने शेष आईपीएल 2021 सत्र के लिए रिप्लेसमेंट के तौर पर हाल ही में कुछ खिलाड़ी चुने हैं।
1
2
भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि उन्हें अपनी पुस्तक का विमोचन समारोह आयोजित करने पर खेद नहीं है जिसे भारतीय टीम में कोविड-19 का संक्रमण फैलने के लिये जिम्मेदार माना जा रहा है जिसके कारण इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में पांचवां टेस्ट मैच रद्द ...
2
3
ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन गर्दन की सर्जरी के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ आगामी आठ दिसंबर को पहले एशेज टेस्ट के लिए फिट होने को लेकर आश्वस्त हैं।
3
4
रेचल हेंस, मेग लानिंग और बेथ मूनी के अर्धशतकों और युवा तेज़ गेंदबाज़ स्टेला कैंपबेल के तीन विकेट की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने एकदिवसीय अभ्यास मैच में भारत को 36 रनों से हरा दिया।
4
4
5
चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को तीन बार आईपीएल खिताब जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी के धुरंधर यहां दुबई में कल से शुरू हो रहे आईपीएल के दूसरे चरण के पहले मैच में मुंबई इंडियंस से पिछली हार का बदला लेने उतरेंगे।
5
6
रवि शास्त्री का भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में कार्यकाल अगले महीने टी20 विश्व कप के साथ समाप्त हो जाएगा और उन्होंने स्वीकार किया कि इससे उन्हें थोड़ा दुख होगा।
6
7
अक्तूबर में प्रस्तावित इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे पर अब ख़तरे के बादल मंडराने लगे हैं।
7
8
पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स का ऋषभ पंत को कप्तान बनाए रखने का फैसला आदर्श नहीं है।
8
8
9
रमीज राजा के लिए शुरुआत में यह हफ्ता जितना बेहतरीन था अंत उतना ही दुखद हुआ। सोमवार को तो वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के 36वें अध्यक्ष बने थे और शुक्रवार को पाकिस्तान उनकी अध्यक्षता में पहली सीरीज खेलने जा रहा था लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
9
10
सौरव गांगुली की अगुवाई वाली बीसीसीआई अनिल कुंबले और वीवीएस लक्ष्मण को टी20 विश्व कप के बाद रवि शास्त्री के कार्यकाल पूरा कर लेने पर मुख्य कोच पद के लिए आवेदन करने को कह सकती है।
10
11
कोहली ने कहा है कि वह अन्य दो प्रारूपों में कप्तान बने रहेंगे लेकिन कोई भी स्पष्ट तौर पर यह नहीं कह सकता कि वह स्वदेश में 2023 में होने वाले विश्व कप में भारत की 50 ओवर की टीम के कप्तान होंगे।
11
12
इसके बाद भी न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री नहीं मानी और अपनी टीम को वापस बुला लिया।
12
13
ठाकुर ने कहा कि फ़ीजियो लगभग सभी खिलाड़ियों के साथ संपर्क में थे और जब वह पॉज़िटिव पाए गए तो पूरी टीम में भय का माहौल था।
13
14
रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने न्यूजीलैंड क्रिकेट को ट्विटर पर टैग करके हमला बोला है।
14
15
भारतीय पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का सेना के साथ जुड़ाव पुराना है। अब उनको सेना के लिए तैयारी करने वाली एनसीसी को सशक्त करने का मौका मिला है।
15
16
मैच के कुछ घंटे पहले ही यह सीरीज रद्द कर दी गई और न्यूजीलैंड की पूरी टीम ने वापस स्वदेश की फ्लाइट पकड़ने का मन बना लिया।
16
17
विराट कोहली के टी20 कप्तानी छोड़ने के ऐलान के साथ ही टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से कई बड़ी खबरें सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार अब विराट कोहली को भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का समर्थन हासिल नहीं है।
17
18
17 सितंबर 1986 को जन्मे रविचंद्रन अश्विन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। साल 2011 में वनडे विश्वकप विजेता टीम और 2013 में चैंपियन्स ट्रॉफी की विजेता टीम के सदस्य रहे जीवन में काफी उतार चढ़ाव देखे।
18
19
विराट कोहली आखिरी बार भारत के टी20 कप्तान के रूप में अगले महीने शुरू होने वाले विश्व कप में खिताब जीतने के इरादे से उतरेंगे
19