0

दिनेश कार्तिक बने जुड़वा बच्चों के पिता, सोशल मीडिया पर की तस्वीरें शेयर

गुरुवार,अक्टूबर 28, 2021
0
1
ऑस्ट्रेलिया की स्टार क्रिकेटर एलिसा हीली को उम्मीद है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो नयी फ्रेंचाइजी टीमों से हासिल अपने 12.7 हजार करोड़ रुपये (लगभग 1.7 बिलियन डॉलर) के एक हिस्से का इस्तेमाल निकट ...
1
2
सैयद मुश्ताक अली टी 20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रही मुम्बई टीम के चार खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें टीम से हटाकर वापस भेज दिया गया है।
2
3
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर उस समय विवादों में घिर गये जब उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम को बीच में छोड़कर क्रिकेट विश्लेषक के अपने पद से इस्तीफा दे दिया क्योंकि सरकार नियंत्रित पीटीवी के मेजबान ने उन्हें बाहर जाने को कहा था।
3
4
भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कोच बनने जा रहे पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने मंगलवार को इस पद के लिये औपचारिक तौर पर आवेदन कर दिया है।
4
4
5
हार्दिक पांड्या को टी-20 विश्वकप मैच में पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान कंधे में एक चोट लगी थी।
5
6
दिग्गज उद्योगपति संजीव गोयनका और अंतरराष्ट्रीय इक्विटी फर्म इरेलिया कंपनी पीटीई लिमिटेड (सीवीसी कैपिटल) ने सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो नई टीमों के लिए कुल 12,715 करोड़ रुपये की बोली लगाई जो भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की ...
6
7
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को भारत के साथ संबंधों में सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया लेकिन साथ ही कहा कि टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ देश की जीत के बाद इस तरह की बातचीत के लिए यह ‘‘अच्छा समय नहीं’’ था।
7
8
टी-20 विश्वकप शुरु होने से कई समय पहले यह अटकलें लगाई जा रही थी कि अफगानिस्तान शायद तालिबानी झंडे के नीचे खेल सकता है। लेकिन आईसीसी ने साफ कर दिया था कि ऐसा कुछ नहीं होगा।
8
8
9
जैसे पाकिस्तान में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं वैसे ही भारत में पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं।
9
10
लखनऊ के संजीव गोयनका समूह को करीब 7000 करोड़ की बोली में आईपीएल 2022 में लखनऊ की टीम मिली। वहीं सीवीसी कैपिटल को अहमदाबाद टीम का स्वामित्व मिला।
10
11
भारत-पाकिस्तान में हमेशा ही कांटाजोड़ मुकाबला होता है। कल रविवार को भारत पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय पारी के दौरान अंपायर ने बड़ी गलती कर दी।
11
12
भारत को पांचो जीत दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। अब ना केवल बल्लेबाजी कप्तान विराट कोहली पर पहली बार भारत पाक मैच में कप्तानी का भी दबाव रहेगा।
12
13
भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना का मानना है कि संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) खेलने का अनुभव विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मैच में ‘बेहतर ...
13
14
दुबई। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि इस विश्वकप के बाद टी20 कप्तानी छोड़ने का फैसला विराट कोहली का था और बोर्ड ने उन पर कोई दबाव नहीं डाला।
14
15
दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टी-20 विश्वकप के मैच से पहले वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया, जिसमें ‘मेंटर’ महेंद्र सिंह धोनी ने थ्रोडाउन विशेषज्ञ की भूमिका निभाई जबकि हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी नहीं की।
15
16
भारत को 2007 पहला टी-20 वर्ल्ड कप जिताने वाले और 'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर रहे महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से एक बार फिर लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। दरअसल, इस बार टी-20 विश्वकप में धोनी टीम इंडिया के मेंटर की भूमिका में दिखाई देंगे।
16
17
नई दिल्ली। भारत ने 4 मार्च 1992 को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप में जो शानदार सफर शुरू किया था, वह 24 अक्टूबर को दुबई में एक नए मुकाम पर पहुंचने के लिए तैयार है।
17
18
शारजाह। नामीबिया और आयरलैंड टी-20 विश्व कप ग्रुप 'ए' के आखिरी लीग मैच में शुक्रवार को एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे तो उनके लिए यह सुपर 12 की दौड़ के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला होगा। दोनों टीमें श्रीलंका से हार चुकी हैं जबकि नीदरलैंड्स को हराया है। ...
18
19
सभी मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे।
19