0

मोहम्मद सिराज खेलेंगे दूसरा टेस्ट, अक्षर या अश्विन में से कौन होगा बाहर?

गुरुवार,दिसंबर 2, 2021
0
1
भारतीय खिलाड़ियों को भरोसा है कि उन्हें दक्षिण अफ़्रीका दौरे के बारे में एक या दो दिन या बहुत जल्द पूरी स्पष्टता मिल जाएगी।
1
2
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने कहा कि एशेज से पहले इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की टीमों से जुड़े नस्लवाद और अश्लील संदेश भेजने संबंधी विवाद व्यक्तिगत मामले हैं और उन्हें श्रृंखला के दौरान मैदानी छींटाकशी का हिस्सा नहीं होना चाहिए।
2
3
करीब 6 महीने बाद विराट कोहली घरेलू पिच पर टेस्ट खेलते हुए नजर आएंगे।
3
4
2022 की बड़ी नीलामी से पहले आईपीएल की आठ पुरानी टीमों ने कुल 27 खिलाड़ियों को रिटेन किया है और इस रिटेंशन में वेंकटेश अय्यर को मिली 40 गुना हाइक सबसे ज्यादा हैरान करने वाली है।
4
4
5
भारतीय कोच के रूप में राहुल द्रविड़ अपने दूसरे ही टेस्ट मैच में संकट में फंसते नजर आ रहे हैं।
5
6
कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य अधिकारी वेंकी मैसूर और दिल्ली कैपिटल्स के पार्थ जिंदल के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की बड़ी नीलामी (Mega Auction) अब उतनी उपयोगी नहीं रही।
6
7
क्रिकेट में रंगभेद पिछले एक साल से बहस और चर्चा का एक बड़ा विषय रहा है।
7
8
मुंबई का बेमौसम का मानसून भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन के खेल में खलल डाल सकता है और बारिश के कारण वानखेड़े स्टेडियम की पिच तेज गेंदबाजों के अनुकूल होने की उम्मीद है।
8
8
9
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने साथ मिलकर पाकिस्तान में एक पर्फ्यूम ब्रांड लॉंच किया है। इस ब्रांड का नाम ऑलराउंडर है।
9
10
ऑलराउंडरों की टेस्ट रैंकिंग में भारत के रवींद्र जडेजा एक स्थान उठकर दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।
10
11
फिलहाल भारतीय टीम इस उलझन में उलझी है कि मुंबई टेस्ट में बाहर होने वाला बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे होगा या फिर चेतेश्वर पुजारा लेकिन इस बीच टीम के सामने एक और समस्या है। विकेटकीपर ऋद्दीमान साहा होंगे या केएस भरत।
11
12
आईपीेएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की किस्मत पलटने वाले वेंकटेश अय्यर को उनकी फ्रैंचाइजी ने 8 करोड़ की राशि देकर रिटेन कर लिया।
12
13
भारत में जन्में न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने बुधवार को कहा कि वह और उनके साथी स्पिनर पहले टेस्ट में सटीक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी नहीं कर पाने के दोषी हैं।
13
14
हार्दिक पांड्या कई समय से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं।इस आईपीएल में भी उनसे गेंदबाजी नहीं करवाई गई थी। बतौर ऑलराउंडर उनका प्रदर्शन भी खासा अच्छा नहीं रहा। उन्होंने 12 मैचों में 14 की औसत से 127 रन बनाए।
14
15
लंबे समय से भारत के लिए सिर्फ 1 फॉर्मेट में ही गेंदबाजी करने वाले ईशांत शर्मा ने पिछले चार टेस्ट में 109 . 2 ओवर डालकर सिर्फ 8 विकेट लिये हैं।
15
16
आईपीएल 2022 के लिए अफ़ग़ानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद ख़ान ने सनराइज़र्स हैदराबाद के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है जिसमें उन्हें रिटेन किया जा रहा था।
16
17
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि फिलहाल दक्षिण अफ्रीका दौरा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा और कोविड-19 के नए प्रारूप के सामने आने से जुड़ी स्थिति पर वे करीबी नजर रखे हुए हैं।
17
18
आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के अंतिम मैच में मालकिन प्रीति जिंटा ने भले ही केएल राहुल के विजयी शॉट पर ताली बजाई हो लेकिन मीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक यह खबर थी कि केएल राहुल पंजाब किंग्स के साथ नहीं रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रीति और राहुल में कुछ ...
18
19
भारत और न्यूजीलैंड को बारिश के कारण यहां वानखेड़े स्टेडियम पर बुधवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा।
19