उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री बोले, सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है भ्रम...

Shrikant Sharma
अवनीश कुमार| पुनः संशोधित शनिवार, 4 अप्रैल 2020 (21:30 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की ट्यूबलाइट और बल्ब बंद करने को लेकर फेल होने का वायरल हो रहे मैसेज का खंडन सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि किसी शरारती तत्व के द्वारा सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाया जा रहा है। इस भ्रम में आप लोग बिलकुल न आएं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बातचीत करते हुए कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की ट्यूबलाइट और बल्ब बंद करने से ग्रिड फेल हो जाएगा। जो कि सरासर गलत है जबकि सेंट्रल लोड डिस्पैच सेंटर यह सुनिश्चित कर रहा है कि किसी भी राज्य की ग्रिड पर कोई संकट न हो।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारे इंजीनियर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कहीं किसी तरह की कोई कठिनाई न आए।उसके लिए हमने रोडमैप तैयार किया है।

उन्होंने कहा कि आपके माध्यम से हम अपील करते हैं कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर आप सभी लोग रविवार रात अपने घरों में 9 मिनट के लिए ट्यूबलाइट और बल्ब बंद कर एकजुटता का परिचय दें और कोरोना वायरस रूपी राक्षस को प्रकाश से चुनौती देकर परास्त करें।



और भी पढ़ें :