नो टाइम टू डाय : मूवी प्रिव्यू

Last Updated: सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (15:03 IST)
जेम्स बॉन्ड का किरदार कितना लोकप्रिय है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि विगत 59 वर्षों में 25 फिल्में इस किरदार को लेकर बन गई हैं। जेम्स बॉन्ड के किरदार को लेकर बनाई गई 25वीं फिल्म है जिसमें एक बार फिर जेम्स बॉन्ड के किरदार में हैं। वे पांचवीं और अंतिम बार यह किरदार निभा रहे हैं। डेनियल ने इसके बाद जेम्स बॉन्ड बनने से इंकार कर दिया है।


नो टाइम टू डाय की रिलीज लंबे समय से अटकी हुई है। कोविड-19 ने रास्ता रोक रखा था, लेकिन अब भारत में यह फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। फिल्म लगभग 300 मिलियन डॉलर के बजट में तैयार हुई है जिसके आधार पर भव्यता का अनुमान लगाया जा सकता है।

इस बार की कहानी में दिखाया गया है कि अर्न्स्ट स्टावरो ब्लोफेल्ड के कब्जे के पांच साल बाद, जेम्स बॉन्ड ने सक्रिय सेवा छोड़ दी है। उनके दोस्त और सीआईए अधिकारी फेलिक्स लीटर ने उनसे संपर्क किया, जो एक लापता वैज्ञानिक वाल्डो ओब्रुचेव की खोज में मदद चाहते हैं। जब यह स्पष्ट हो जाता है कि ओब्रुचेव का अपहरण कर लिया गया है, तो बॉन्ड को एक ऐसे खलनायक का सामना करना होगा जिसकी योजनाओं से लाखों लोगों की मौत हो सकती है।
निर्देशक : कैरी जोजी फुकुनागा
कलाकार : डेनियल क्रेग, रामी मालेकी, ली सेडौक्स, लशाना लिंचो, बेन व्हिस्वा, नाओमी हैरिस, जेफरी राइट, क्रिस्टोफ़ वाल्ट्ज
रिलीज डेट : 30 सितम्बर 2021 (भारत में)



और भी पढ़ें :