हीरोपंती 2 की कहानी: टाइगर श्रॉफ कम्प्यूटर जीनियस तो नवाजुद्दीन साइबर क्राइम का जादूगर

Heroanti2 हीरोपंती फिल्म के जरिये वर्ष 2014 में ने अपना करियर शुरू किया था और अब वे भरोसेमंद सितारे बन गए है खासतौर पर एक्शन फिल्म करने में वे माहिर हैं और उनका अच्छा-खासा फैन बेस भी है। अपनी पहली फिल्म का सीक्वल वे 8 वर्ष बाद कर रहे हैं और नाम है (Heropanti2)। यह एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है जिसमें टाइगर के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। फिल्म को रजत अरोरा ने लिखा है। निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला और निर्देशन किया है ने। 
हीरोपंती 2 की कहानी 
बबलू (टाइगर श्रॉफ) एक कम्प्यूटर जीनियस है। इनाया (तारा सुतारिया) खुद के दम पर अरबपति बनी है। बबलू और इनाया एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं, लेकिन हालात ऐसे बनते हैं कि दोनों के रास्ते अलग-अलग हो जाते हैं। परिस्थितियां दोनों को फिर साथ ले आती है, लेकिन  दुनिया बबलू को मार डालना चाहती है। लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) साइबर क्राइम की दुनिया का जादूगर है। लैला को पकड़ने के लिए बबलू एक मिशन को अंजाम देता है। इसके बाद एक्शन और ड्रामे का डोज शुरू होता है।
टाइगर ने हीरोपंती 2 (Heropanti2) के लिए सीखी स्टिक फाइटिंग 
टाइगर ने हीरोपंती 2 (Heropanti2) के लिए स्टिक फाइटिंग की कला सीखी, जिसे उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म में पहली बार प्रदर्शित किया हैं। यह कला कलारीपयट्टू की भारतीय मार्शल आर्ट के अंतर्गत आता है। नवीनतम एक्शन पैकेज ने नेटिज़न्स को आकर्षित किया है। आने वाले एक्शन में टाइगर इस बात को सही ठहराते हुए दिखाई देंगे कि जब उनकी फिल्मों में एक नया एक्शन सीक्वेंस पेश करने की बात आती है तो उन का कोई प्रतिस्पर्धी नहीं होता है।
हीरोपंती 2 (Heropanti2) में टाइगर ने गाया है गाना 
टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती 2 (Heropanti2) में गाना 'मिस हैरान' गाया  है, जिसका संगीत ए.आर रहमान ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स महबूब के है। गाने की कोरियोग्राफी अहमद खान और राहुल शेट्टी ने की है और इसे टाइगर श्रॉफ और निसा शेट्टी ने गाया है। एक्शन स्टार इससे पहले 'अनबिलीवबल' और पंजाबी-इंग्लिश सिंगल 'पूरी गल बात' जैसे सिंगल्स को अपनी आवाज दे चुके हैं। 'मिस हैरान' गाने के बारे में बात करते हुए टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर कहा, यह वास्तव में मेरे करियर के लिए मील का पत्थर है।
 
बैनर : नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 
निर्माता : साजिद नाडियाडवाला
निर्देशक : अहमद खान 
संगीत : एआर रहमान 
कलाकार : टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
रिलीज डेट : 29 अप्रैल 2022 



और भी पढ़ें :