क्या 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी 'मोहब्बते गर्ल' प्रीति झंगियानी? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (12:13 IST)
सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का आगाज जल्द होने वाला है। इस शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। फैंस यह जानने के‍ लिए बेताब है कि इस बार शो में कौन-कौन से सेलेब्स कंटेस्टेंट बनकर पहुंचने वाले हैं। खबरें है कि
इस सीजन के लिए मेकर्स ने कई सिलेब्रिटीज को अप्रोच करना शुरू कर दिया है।

बीते कई दिनों से खबरें आ रही थी कि इस बार शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी भी नजर आने वाली हैं। हालांकि अब प्रीति ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है। प्रीति ने बताया कि उन्हें का ऑफर दिया गया था। लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया है।
खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति झंगियानी ने कहा, बीते कई सालों से उनको लगातार बिग बॉस का ऑफर मिल रहा है, लेकिन वह इसको बार-बार ठुकरा रही हैं। इस बार भी उन्हें शो की क्रिएटिव टीम से फोन आया, लेकिन मना कर दिया।

प्रीति ने बताया कि इस शो को वह ना इसलिए कह रही हैं क्योंकि वह बिग बॉस के घर में दो दिन भी सरवाइव नहीं कर सकती हैं। बिग बॉस जैसा शो उनके बस का नहीं है, इसीलिए वह हर बार इस शो को करने से इनकार कर देती हैं।
वहीं जब प्रीति से उनकी को-स्टार रहीं शमिता शेट्टी के बिग बॉस ओटीटी में उनके गेम प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस को बिल्कुल भी फॉलो नहीं करतीं, इसलिए कुछ कह नहीं सकतीं। शमिता के साथ उनकी बॉन्डिंग भी गहरी नहीं है, लेकिन वह चाहती हैं कि शमिता 'बिग बॉस ओटीटी' जीतें।

बता दें कि प्रीति झंगियानी ने 1997 में एक म्यूजिक एल्बम से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस फिल्म 'मोहब्बतें' से एंट्री की थी। साल 2017 में उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया।



और भी पढ़ें :