'ह्यूमन' ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर व्यूअरशिप चार्ट में मारी बाजी, शेफाली शाह ने व्यक्त किया आभार

पुनः संशोधित सोमवार, 17 जनवरी 2022 (17:11 IST)
हमें फॉलो करें
अपनी तरह की पहली मेडिकल थ्रिलर 'ह्यूमन' कुछ दिनों पहले लॉन्च हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शक और मशहूर हस्तियों द्वारा शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी, विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास के पावर पैक्ड परफॉर्मेंस व इसके इंटेंस नरेटिव के लिए रिवेटिंग सीरीज़ की प्रशंसा की जा रही है।

यही वजह है कि ने पर में टॉप स्थान हासिल किया है और यह मज़बूती से आगे बढ़ रही है। नेहा धूपिया, चंकी पांडे, भावना पांडे, रणविजय सिंह, नीलम कोठारी सोनी और अन्य हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर श्रृंखला की प्रशंसा की है और इसे अवश्य देखने की सिफारिश की है।
इस प्रशंसा में एक उल्लेखनीय उल्लेख एक डॉक्टर का है जिन्होंने सीरीज में द्वारा मेडिकल कम्युनिटी के चित्रण की सराहना करते हुए साझा किया Dear Shefali, Awesome Performance, Got interested to watch as a doctor. Hat’s Off to you and the whole team.

वही, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शेफाली शाह ने आभार जताते हुए व्यक्त किया, 'ह्युमन' सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में से एक रहा है जिसका मैं हिस्सा रही हूं। डॉ गौरी नाथ की भूमिका सबसे जटिल थी जिसे मैंने निभाया है। पूरी टीम ने अपने दिल और आत्मा को 'ह्युमन' बनाने में लगा दिया है। इसकी सराहना करने के लिये और हमें अपना सारा प्यार देने के लिए, धन्यवाद।
विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, मेडिकल थ्रिलर बड़े फार्मा के लालच पर पनपती एक रोमांचक सीरीज़ है, जो असुरक्षित लोगों को आगे के चिकित्सा विज्ञान में ले जाती है। वर्तमान परिदृश्य में, ह्यूमन अपने कथानक में शोषक, पीड़ित और सत्य धर्मयुद्ध की पंक्तियों को धुंधला करने के लिए एक थ्रिलर के रूप में सामने आई है जहां प्रत्येक कैरेक्टर के अतीत के गहरे रहस्य सामने आते हैं।

मेडिकल कम्युनिटी के रहस्य और अंधेरे खुलासे के साथ, श्रृंखला को मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी द्वारा उत्कृष्ट रूप से लिखा गया है।
कोरोनवायरस-प्रेरित महामारी के दो साल बाद 2021 में स्थापित, 10-एपिसोड लंबी श्रृंखला का निर्माण सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है और इसमें राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे ने भी अभिनय किया हैं।



और भी पढ़ें :