फिर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे विद्युत जामवाल, 'खुदा हाफिज' का बनेगा सीक्वल

पुनः संशोधित शनिवार, 5 सितम्बर 2020 (13:10 IST)
एक्टर ने अपने एक्शन और स्टंट से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही उनकी फिल्म 'खुदा हाफिज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। अब इसी सराहना को देखते हुए ही इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी शुरु हो गई है।

फारूक कबीर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्युत जामवाल और को मुख्य किरदारों में देखा गया था। ब मेकर्स ने इसके सीक्वल का भी ऐलान कर दिया है। जिसे उन्होंने 'खुदा हाफिज चैप्टर-II' शीर्षक दिया है। इस फिल्म में एक बार फिर से विद्युत को ही शानदार एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे।
खबरों के अनुसार फिल्म में विद्युत और शिवालिका की आगे की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। जो एक्शन से भी भरपूर होगी। फिल्म की कहानी को लेकर विद्युत ने बताया कि यह कहानी वहां नहीं खत्म होती जहां समीर (विद्युत के किरदार) को उसकी पत्नी नर्गिस (शिवालिका का किरदार) मिल जाती है।
उन्होंने कहा, दूसरे चैप्टर में दिखाया जाएगा कि नर्गिस कैसे समाज में खुद एडजस्ट कर पाएगी। जो उसके लिए आसान नहीं होगा।
निर्माता अभिषेक पाठक का कहना है, फिल्म खुदा हाफिज को मिली प्रतिक्रिया उल्लेखनिय है। हमें खुशी है इस कहानी को इतना समर्थन मिला। उम्मीद है कि फिल्म के दूसरे चैप्टर को भी दर्शकों से इतना ही प्यार मिलेगा।
वहीं डायरेक्टर फारूक ने कहा, मैं हमेशा से फिल्म की कहानी को आगे ले जाना चाहता था, लेकिन मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार था। यह फ्रेंचाइजी नहीं है, बल्कि यह आखिरी भाग होगा, जिसे जबरदस्त बनाना है।

अभिषेक पाठक और कुमार मंगत पाठक द्वारा निर्मित यह फिल्म फारूक कबीर ने डायरेक्ट की और लिखी है। फिल्म में विद्युत और शिवालिका के अलावा अनु कपूर, शिव पंडित और अहाना कुमरा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए। अब इसके सीक्वल की शूटिंग 2021 में शुरु करने की चर्चा है।




और भी पढ़ें :