'कसौटी जिंदगी की' शो का वरुण शर्मा की लव स्टोरी में था अहम रोल, एक्टर ने बताया मजेदार किस्सा

पुनः संशोधित सोमवार, 1 मार्च 2021 (15:56 IST)
बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा जल्द ही फिल्म 'रूही' में नजर आने वाले हैं। वरुण अब तक कुछ फिल्मों में ही नजर आए है लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अपने काम से एक अलग पहचान बनाई है।


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरुण शर्मा ने अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि किस तरह टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' का उनकी लव लाइफ में अहम योगदान रहा है। वरुण शर्मा ने कहा, स्कूल के दिनों में मुझे एक लड़की अच्छी लगती थी लेकिन वो मोबाइल फोन से पहले का वक्त है। तब लैंडलाइन फोन्स पर बात हुआ करती थी जिस वजह से पेरेंट्स के आसपास होने पर बात करना मुश्किल होता था।
उन्होंने कहा, खुशकिस्मती से उसकी और मेरी, हम दोनों की मां कसौटी जिंदगी की देखती थीं तो मैं उस समय उसको कॉल करता था। हमें ब्रेक का टाइम भी पता चल गया था तो हम जानते थे कि कब कॉल काटनी है और कब फिर से कॉल करनी है। लेकिन बाद में यह शो खत्म हो गया और मेरा रिलेशनशिप भी।

वरुण से पूछा गया कि क्या इस शो के नए सीजन के साथ भी उनकी लव लाइफ में ऐसा कुछ हुआ तो एक्टर ने कहा, 'दुर्भाग्य से मेरी लव लाइफ में कोई सीक्वल नहीं था।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल वो राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म रूही में नजर आएंगे। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे। इसके अलावा वरुण शर्मा फिल्म फुकरे 3 भी नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :