उर्वशी रौटेला को मिला यूएई का गोल्डन वीजा, बोलीं- मैं पहली भारतीय महिला जिसे...

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 अक्टूबर 2021 (13:28 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला की सोशल मीडिया पर जबदरस्त फैन फॉलोइंग हैं। उर्वशी रौटेला फैंस के साथ अक्सर अपनी गलैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस को का गोल्डन वीजा मिल गया है।


उर्वशी रौटेला ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। गोल्ड वीजा हाथ में लिए उर्वशी ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की। तस्वीर में उर्वशी रेड पैंट सूट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं पहली भारतीय महिला हूं जिसे 10 साल के लिए ये गोल्डन वीजा महज 12 घंटे में मिला है।

उन्होंने लिखा, मैं बहुत गौरवांवित और आभारी महसूस कर रही हूं कि मुझे और मेरे परिवार को इस गोल्डन वीजा का हिस्सा बनाया गया। यूएई सरकार, उसके शासकों और लोगों को मेरी शुभकामनाएं।'
उर्वशी से पहले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को भी गोल्डन वीजा मिल चुका है। गोल्डन वीजा मिलने से अब एक्ट्‍रेस यूएई में अगले 10 साल तक रह सकती हैं। पहले ये वीजा बिजनेस मैन और इन्‍वेस्‍टर्स के साथ ही डॉक्‍टर्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों दिया जाता था।

यूएई का गोल्डन वीजा दुबई में 10 साल का रेजिडेंट परमिट है। गोल्डन वीजी की शुरुआत पहली बार 2019 में हुई थी। दुबई के उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और शासक हिज हाइनेस शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने इसकी शुरुआत की थी।




और भी पढ़ें :