उर्फी जावेद को प्रोड्यूसर ने बोल्ड सीन के लिए किया था मजबूर, एक्ट्रेस के मन में आया था सुसाइड का ख्याल

Last Updated: शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (16:03 IST)
हमें फॉलो करें
को जितनी पॉपुलिरिटी बिग बॉस ओटीटी के घर में नहीं मिली उससे ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकिर अब मिल रही हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में अपने साथ एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुए दुर्व्यवहार के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के विचार आए।

उर्फी ने कहा, वह एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान फीमेल प्रोड्यूसर ने उन्हें बोल्ड सीन्स करने के लिए फोर्स किया था। उन्होंने को-स्टार को उर्फी की सहमति के बिना उनकी बॉडी टच करने के लिए कहा था। शूट के दौरान उन्हें सिर्फ ब्रा में रहने के लिए कहा गया मगर जब उर्फी ने इस बात का विरोध किया तो कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से उन्हें 40 लाख रुपए का फाइन लगाने की धमकी दी गई।
उर्फी ने कहा, उनके पास इतनी ज्यादा रकम नहीं थी और उन्हें ना चाहते हुए भी शूट करना पड़ा था। वे डिप्रेशन में चली गई थीं और अगले दिन शूट पर भी नहीं गई थीं। उनके मन में सुसाइड करने के खयाल आ रहे थे।

उर्फी ने बताया कि जब मैं घर से भागी मेरे पास पैसा नहीं था। मुझे जो भी काम छोटा, बड़ा मिला, मुझे उन्हें जिंदा रहने के लिए करना था। मैंने अभी तक कुछ हासिल नहीं किया है, अभी लंबा रास्ता तय करना है। मैं जीवन के एक ऐसे मुकाम पर हूं जहां मैं उस दिशा में आगे बढ़ रही हूं जहां मैं वह काम करने जा रही हूं जो मैं करना चाहती हूं।

बता दें कि उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर काफी पॉप्युलर हैं। वह बड़े भइया की दुल्हनिया, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।




और भी पढ़ें :