इस वजह से ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट

Last Updated: बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (11:42 IST)
ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। इसी बीच ब्रिटनी ने अपने बॉयफ्रेंड सैम असगरी संग सगाई की अनाउंसमेंट करके सभी को हैरान कर दिया।
ब्रिटनी स्पीयर्स ने 12 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम असगरी के साथ सगाई की। इस बात की जानकारी ब्रिटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी। लेकिन इसके बाद ब्रिटनी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया।

इसके बाद से ब्रिटनी स्पीयर्स के फैंस परेशान हो रहे थे कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। अब सिंगर ने खुद ही इसकी वजह बता दी है। ब्रिटनी ने किसी परेशानी की वजह से नहीं बल्कि अपनी सगाई की खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है।
ब्रिटनी स्पीयर्स ने ट्वीट कर लिखा, 'आप लोग परेशान ना हो। बस सोशल मीडिया से छोटा ब्रेक लिया है अपनी सगाई को सेलिब्रेट करने के लिए। मैं जल्द ही वापस आऊंगी।'
बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स की उम्र 39 साल और सैम असगरी की उम्र 27 साल हैं। दोनों की पहली मुलाकात 2016 में म्यूजिक वीडियो 'स्लंबर पार्टी' की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

इससे पहले ब्रिटनी स्पीयर्स दो शादी कर चुकी हैं। ब्रिटनी ने पहली शादी अपने बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर से साल 2004 में की थी। इसके बाद उन्होंने रैपर केविन फेडरलिन से शादी की। केविन और ब्रिटनी के दो बच्चे भी हैं।



और भी पढ़ें :