Junior NTR ने Lamborghini के Special Number के लिए चुकाए 17 लाख रुपए

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (16:38 IST)
दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार पिछले कुछ समय से अपनी बेहद लग्जरी लैम्‍बोर्गिनी उर्स ग्रेफाइट कैप्‍सूल को लेकर चर्चाओं में हैं।

Junior NTR पिछले कुछ समय से अपनी बेहद लग्जरी लैम्‍बोर्गिनी उर्स ग्रेफाइट कैप्‍सूल कार को लेकर चर्चाओं में हैं। वे यह कार लेने वाले पहले भारतीय बने हैं। खबरें हैं ‍कि उन्होंने अपनी इस महंगी कार के के लिए भी बहुत बड़ी रकम चुकाई है।

ये लैम्‍बोर्गिनी की उर्स और उर्स पीक का प्रीमियम वर्जन है। कार की एक्स शो रूम की कीमत करीब 3.15 करोड़ रुपए तक है। इन दिनों RRR शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता राम चरन भी काम कर रहे हैं। पिछले दिनों वे अपनी इस कार को फिल्म के सेट पर भी लेकर पहुंचे थे।

सुपर स्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी इस स्पेशल कार के लिए स्पेशल नंबर 9999 लिया है। इसके लिए उन्होंने 17 लाख रुपए एक्स्ट्रा दिए हैं। यह उनका लकी नंबर हैं, तभी तो इसको हासिल करने के लिए भी उन्होंने इतना पैसा चुकाया है, जिसमें एक नई कार खरीदी जा सकती है। उनकी नई कार का नंबर है TS 09 FS 9999। लैम्‍बोर्गिनी ने कुछ समय पहले ही अपने उर्स कैप्‍सूल को प्रीमियर सेग्‍मेंट में लॉन्‍च किया है।



और भी पढ़ें :