फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने पर तापसी पन्नू ने कंगना रनौट को कहा शुक्रिया, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पुनः संशोधित शनिवार, 10 अप्रैल 2021 (11:39 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और तापसी पन्नू दोनों ही अपने बेबाक बयानों की वहज से सुर्खियों में रहती हैं। दोनों एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर निशाना साधती रहती हैं।

हाल ही में तापसी पन्नू को फिल्म 'थप्पड़' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का मिला है। इसी बीच तापसी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तापसी अवॉर्ड जीतने के बाद स्पीच देती नजर आ रही हैं, और कंगना को शुक्रिया कह रही हैं।

वायरल वीडियो में तापसी फिल्मफेयर जीतने पर जाह्नवी कपूर, विद्या बालन, दीपिका पादुकोण और कंगना रनौट को शुक्रिया बोलती हैं। अब पहले तीन नाम तक किसी को हैरानी नहीं हुई, लेकिन कंगना को भी शु्क्रिया बोलना हैरत में डाल गया। जैसा रिश्ता दोनों तापसी और कंगना शेयर करते हैं, उसे देखते हुए उनसे सिर्फ तल्ख टिप्पणियों की उम्मीद रखी जाती है।
वीडियो में तापसी कह रही हैं, तमाम बाउंड्री को पुश करने के लिए कंगना शुक्रिया। हर बीतते साल के साथ तुम्हारी परफॉर्मेंस का लेवल भी बढ़ता जाता है। अब तापसी का इस अंदाज में कंगना की तारीफ करना फैंस को रास आ गया। कंगना के फैंस तो इतने खुश नजर आए कि उन्होंने कुछ ही घंटो में इस वीडियो ट्रेंड करवा दिया।
कंगना ने भी इस पर रिएक्ट किया है। तापसी वाले वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- शुक्रिया तापसी, तुम ये विमल इलायची फिल्मफेयर अवॉर्ड डिजर्व करती हो। तुमसे ज्यादा इस अवॉर्ड पर किसी का हक नहीं है।

बता दें कि कुछ समय पहले कंगना ने नेपोटिज्म मामले पर एक बहस में तापसी से कहा था 'अगर आप करण जौहर से प्यार करती हैं तो फिर आप दोनों बी-ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हो (तापसी और स्वरा भास्कर)? आप आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखती हो। दोनों बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो। आपको काम क्यों नहीं मिलता?'
कंगना के बी ग्रेड एक्ट्रेस वाले बयान का जवाब देते हुए तापसी ने चुटकी लेते हुए कहा 'मैंने सुना है क्लास 12वीं और 10वीं के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है। अभी तक तो नंबर सिस्टम पे वैल्यू डिसाइड होती थी ना।'




और भी पढ़ें :