सुष्मिता को मिल गया रोहमान शौल में अपना प्यार, सभी के सामने किया इज़हार

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस इतने सारे अचीवमेंट्स के बावजूद ज़िंदगी में अकेली थीं। हालांकि उन्होंने एक अच्छा काम करते हुए दो बच्चियों को गोद लिया है। सुष्मिता की ये दोनों ही बेटियां बहुत ही टैलेंटेड हैं और तीनों की ज़िंदगी बहुत अच्छी चल रही है। वहीं सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।
सुष्मिता सेन पहले अपने पुराने दोस्त रितिक भसीन के साथ में थीं। हालांकि यह ज़्यादा चला नहीं और सुष्मिता फिर से सिंगल हो गईं, लेकिन अब उन्हें दोबारा प्यार मिल गया है। जी हां, कुछ समय से सुष्मिता और मॉडल के अफेयर की चर्चाएं चल रही हैं। दोनों कुछ दिनों पहले आगरा के भी घूमने गए थे।

सुष्मिता और उनके सो-कॉल्ड बॉयफ्रेंड की एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें सुष ने खुद रोहमान को उनकी जिंदगी का प्यार कहा था। इसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुए। बाकी स्टार्स की तरह दोनों मीडिया से बचे नहीं बल्कि उन्हें पोज़ दिए। लगता है सुष्मिता अब पूरी तरह से दुनिया को उनके प्यार के बारे में बताने के लिए तैयार हैं।


सुष्मिता अपनी टीम और रोहमान के साथ ताजमहल घूमने गई थीं। इसकी पिक्चर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें रोहमान, सुष को बहुत क्यूट तरीके से देख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों का प्यार दिखाई दे रहा है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक और वीडियो पोस्ट की है जिसमें उनकी बेटी रीनी, रोहमान के साथ गाना गा रही हैं। इससे यह साफ होता है कि सुष्मिता की बेटियों ने भी रोहमान को अपना लिया है। देखें यह खास वीडियो-



अब सोशल मीडिया पर प्यार का इज़हार हो रहा है मतलब वाकई यह सच है। फैंस को इंतज़ार है कि कब सुष्मिता अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात करेंगी।



और भी पढ़ें :