बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से भी डायमंड गिफ्ट नहीं लेती सुष्मिता सेन, बताई यह वजह

पुनः संशोधित रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (16:02 IST)
हमें फॉलो करें
भारत की पहली मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मि‍ता सेन काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने से 15 साल छोटे को डेट कर रही हैं। दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह अपने लिए किसी को नहीं खरीदने देती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को भी उनके लिए डायमंड खरीदने से मना कर देती हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान जब सुष्मिता सेन से पूछा गया कि क्या बॉयफ्रेंड का दिया हुआ कोई डायमंड या जूलरी आपके दिल के करीब है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, मैं किसी भी दोस्त को अनुमति नहीं देती हूं कि वह मुझे डायमंड गिफ्ट करे। ऐसा नहीं होता है। मैं खुद डायमंड खरीदती हूं और उन्हें गिफ्ट करना पसंद करती हूं।

सुष्मिता ने पहले डायमंड का भी जिक्र किया जो उन्‍होंने खरीदा था। सुष्मिता ने बताया, प्‍योर गोल्‍ड बैंड के साथ टेन-सेंट डायमंड जो कि आंखें खोल देने वाली चीज थी। इसके बाद मैं 22 कैरेट पर शिफ्ट हुई।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं। पिछले करीब दो साल से सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ये दोनों कपल गोल्स देते हैं। बता दें कि रोहमन सुष्मिता से करीब 15 साल छोटे हैं। ये दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बता दें कि रोहमन शॉल एक मॉडल हैं और कई फैशन शोज, फोटोशूट और प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं। सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान ही हुईं थी। सुष्मिता के साथ साथ रोहमन उनकी दोनों बेटियों का भी पूरा ख्याल रखते हैं।



और भी पढ़ें :