सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती के भाई की गिरफ्तारी पर शेखर सुमन बोले- सफलता की ओर पहला कदम

पुनः संशोधित शनिवार, 5 सितम्बर 2020 (12:56 IST)
बॉलीवुड एक्टर केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक्टर के मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तर कर लिया है। यह सुशांत केस में पहली गिरफ्तारी है।

ड्रग्स मामले में शौविक को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी को पुख्ता सबूत मिले हैं कि शौविक इस ड्रग इंडस्ट्री के साथ से जुड़ा हुआ था और कई बड़े पेडलर्स को जानता था। अब शौविक की गिरफ्तारी के बाद एक्टर ने रिएक्ट किया है।

शेखर सुमन ने इस एक्शन पर खुशी जाहिर की है। शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा, 'सफलता की ओर पहला कदम बढ़ा लिया गया है। छोटी मछलियों को पकड़ लिया गया है। अब समय आ गया है कि बड़ी शार्क को भी पकड़ा जाए। इस इंडस्ट्री को काफी सफाई की जरुरत है।'
वहीं एनसीबी की ओर से की गई इस कार्रवाई के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने भगवान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है- 'भगवान का शुक्रिया। सत्य की दिशा में हमारा मार्गदर्शन करते रहे।'
बता दें कि सीबीआई सुशांत सिंह की मौत की वजह और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस केस में हुए धन शोधन मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है। इन जांच पड़ताल के दौरान सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं, जांच के एंगल में नया मोड़ आ रहा है।



और भी पढ़ें :