वेब सीरीज 'होम शांति' में अपने किरदार के बारे में सुप्रिया पाठक ने कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 अप्रैल 2022 (11:57 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर मनोज पहवा की 'होम शांति' काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में मनोज के साथ दिग्गज अदाकार मुख्य भूमिका में हैं। पोशम पा पिक्चर द्वारा क्रिएटेड और निर्मित, हॉटस्टार स्पेशल्स 'होम शांति' देहरादून के एक परिवार की अपने सपनों का घर बनाने की तलाश की दिल को छू लेने वाली कहानी है।

सुप्रिया पाठक ने 'होम शांति' के अपने किरदार के बारे में कहा कि सरला एक मजबूत महिला, एक शिक्षिका और एक वाइस प्रिंसिपल हैं। एक शिक्षिका होने के नाते वह अपने आप में बहुत अधिक दबदबा रखती है और वह किसी ऐसे किरदार की तरह नहीं है जिसे मैंने पहले निभाया है क्योंकि मैंने पहले कभी शिक्षक की भूमिका नहीं निभाई।

उन्होंने कहा, वह एक ऐसी व्यक्ति है जो अपने मन की बात जानती है, जो चीजों को संभालने और पूरे परिवार की देखभाल करने में अधिक सक्षम है। वह अपने तरीके से अपने परिवार के लिए बहुत समर्पित हैं लेकिन सख्त भी हैं। मैं पहले जो भी रोल निभाए है यह उससे बिल्कुल अलग है।
होम शांति एक हास्य हिंदी अखबार के कॉलमिस्ट उमेश जोशी, उनकी रिटायर्ड सरकारी स्कूल की वाइस-प्रिंसिपल पत्नी सरला जोशी और उनके दो 22 और 16 वर्ष के दो बच्चे जिज्ञासा जोशी और नमन जोशी, जिनके जीवन के इर्द-गिर्द इसकी कहानी घूमती है। इस सीरीज में देहरादून के इस मध्यवर्गीय परिवार की यात्रा को देखने मिलेगा, जो एक आम से लगने वाली प्यारी सी कहानी है, फिर भी उन सभी लोगों के लिए खास है, जो एक दिन अपना खुद का घर बनाना चाहते हैं।

होम शांति एक मजेदार कहानी है, जिसमें माता-पिता और भाई-बहनों के बीच के खूबसूरत संबंधों की झलक के साथ, मिलकर मुश्किलों का सामना किस तरह से करने पर आधारित है। आकांक्षा दुआ द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा जोशी परिवार के पहली बार घर के मालिक बनने के लंबे-लंबे सपनों के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है।


इस सीरीज में जोशी की नई पीढ़ी के रूप में नए अभिनेता चकोरी द्विवेदी और पूजन छाबड़ा भी हैं। इस सीरीज को अक्षय अस्थाना, आकांक्षा दुआ, निधि बिष्ट, मयंक पांडे, निखिल सचान और सौरभ खन्ना द्वारा लिखा गया हैं। पोशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 6 मई को पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :