सनी लियोनी के परिवार में आया नया मेहमान, एक्ट्रेस बोलीं- जीवन बदलने वाला अनुभव...

पुनः संशोधित शनिवार, 21 अगस्त 2021 (13:40 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब सनी लियोनी के परिवार में एक नए मेहमान का आगमन हुआ है। दरअसल, उनके भाई सुदीप वोहरा और भाभी करिश्मा नायडू के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है।

सनी लियोनी ने अपने भाई-भाभी और भतीजी के साथ तस्वीरें शेयर कर बुआ बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ सनी ने बेबी का नाम भी बताया है।

पहली तस्वीर में अपने भाई-भाभी और नन्ही भतीजी संग नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में उनके भाई-भाभी और भतीजी हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में सनी नन्ही परी को गोद में उठाए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा, मैं गर्व से कह सकती हूं कि बेबी लीया कौर का जन्म एक जीवन बदलने वाला अनुभव है।

उन्होंने लिखा, जीवन कब शुरू होता है यह केवल भगवान ही तय करता है और मैंने अपने भाई संदीप वोहरा और मेरी भाभी करिश्मा नायडू की वजह से इसे अपनी आंखों के सामने देखा। मुझे उन पर बहुत गर्व है और उन्होंने जो कुछ हासिल किया है और मुझे पता है कि वे सबसे बेहतरीन पैरेंट्स बनने जा रहे हैं।

बता दें कि सनी लियोनी के भाई सुदीप पेशे से शेफ हैं। सुदीप वोहरा ने फैशन स्टाइलिश करिश्मा नायडू से दिसंबर 2016 में शादी की थी।



और भी पढ़ें :