सनी देओल की गदर 2 होगी कल अनाउंस, लोगों ने कहा मत बनाओ सीक्वल

सनी देओल की फिल्म गदर 2 दशहरे के शुभ अवसर पर कल अनाउंस होने वाली है। सनी ने ट्वीट कर इस बात के संकेत दिए हैं।

Last Updated: गुरुवार, 14 अक्टूबर 2021 (12:21 IST)
बॉलीवुड स्टार ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा है -मेरे दिल के करीब और कुछ खास के बारे में आपको कल सुबह 11 बजे बताऊंगा। साथ ही उन्होंने एक फोटो भी पोस्ट किया है जिस पर 2 अंक लिखा है, साथ ही लिखा है कि कथा जारी रहेगी। इस फोटो पर ज़ी स्टूडियो का फोटो भी लगा हुआ है। इतने सारे संकेत यह जानने के लिए काफी है कि कल गदर एक प्रेम कथा 2 घोषित होने जा रही है।


गदर एक प्रेम कथा सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने अभिनय किया था और इस फिल्म ने आय के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे। हिंदी फिल्म इतिहास की सर्वाधिक 5 सफल फिल्मों में से यह एक है।


जहां सनी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं, वहां पर लोगों को गदर का सीक्वल बनाए जाने की बात पसंद नहीं आ रही है। कुछ लोगों ने लिखा है कि गदर एक क्लासिक फिल्म है, उसका सीक्वल बना कर क्यों इसे बरबाद किया जा रहा है। कई हिट फिल्मों के सीक्वल बेहद निराशाजनक रहे हैं।


एक ने लिखा है कि गदर मास्टरपीस है। क्यों इसका सम्मान खत्म किया जा रहा है। मुझे पता है कि गदर पार्ट 2 असफल ही रहेगी। एक यूजर ने लिखा है कि मैं आपका फैन हूं, लेकिन आज के दौर में काम नहीं करेगी। आप नए विषय पर नई फिल्म बनाइए।

बहरहाल, ये कल ही पता चलेगा कि गदर 2 में कौन-कौन कलाकार होंगे। माना जा रहा है कि सनी के साथ अनिल शर्मा का बेटा उत्कर्ष शर्मा नजर आ सकता है जिन्होंने 'गदर' में सनी के बेटे का रोल निभाया था।



और भी पढ़ें :