सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कलाकारों ने फैंस को दी दिवाली की शुभकामनाएं

पुनः संशोधित सोमवार, 1 नवंबर 2021 (18:08 IST)
रोशनी, उमंग, आनंद और ढेर सारी मिठाइयों का पर्व आ गया है। इस उत्सव का आनंद बढ़ाते हुए के आपके पसंदीदा एक्टर्स पूरे जोश में दिवाली का त्यौहार मनाने के लिए तैयार हैं। यहां सोनी टीवी के लोकप्रिय शोज़ के कुछ कलाकार इस त्यौहार से जुड़ी अपनी भावनाएं बता रहे हैं।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में प्रिया की भूमिका निभा रहीं दिशा परमार कहती हैं, राहुल के साथ मेरी शादी के बाद ये मेरी पहली दिवाली है और मैं वाकई इसके लिए उत्सुक हूं। मैं सभी उत्सवों को सिंपल और परिवार तक सीमित रखती हूं। हम दीये जलाएंगे, घर को फूलों से सजाएंगे और निश्चित रूप से रंगोली बनाएंगे। मेरे लिए रंगोली के बिना दिवाली अधूरी है।

उन्होंने कहा, मैंने हमेशा अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाई है और इस बार भी कुछ अलग नहीं हैं, लेकिन ये थोड़ा स्पेशल होगा क्योंकि यह शादी के बाद मेरी पहली दिवाली है, जहां लज़ीज़ खाना और ढेर सारी मिठाइयां होंगी। दिवाली के साथ ही मुझे लगता है कि लोगों को ये समझना चाहिए और पर्यावरण सुरक्षा में हिस्सा लेना चाहिए और पटाखे नहीं जलाना चाहिए।

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नंदिनी का रोल निभा रहीं शुभावी चोकसी कहती हैं, चाहे मेरी मां को सुंदर रंगोली बनाते हुए देखना हो या पापा को पूरे घर में रोशनी करते देखना हो, या फिर मेरे भाई और मैं बेसब्री से हमारे रिश्तेदारों का इंतजार कर रहे हों कि हमें उपहार मिलेंगे, बचपन से ही मेरे लिए दिवाली एक खास त्यौहार रहा है। मैंने परंपरा को जीवित रखा है।

मुझे अपने घर को सजाना, दीये जलाना और रंगोली बनाना पसंद है, क्योंकि मेरा मानना है कि दिवाली खुशियां, उमंग और सकारात्मकता की भावना जगाती है। हर साल की तरह इस साल भी धनतेरस पर घर में पूजा होगी। मैं सभी को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहती हूं।"

'मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी' में साईं का रोल निभा रहे तुषार दल्वी ने कहा, मुझे रोशनी का यह त्यौहार बड़ा प्यारा लगता है और मैं अपने हॉल्स को दीयों से सजाता हूं। व्यक्तिगत तौर पर मैं पटाखों के इस्तेमाल के खिलाफ हूं और ये मानता हूं कि इसके बजाय लोगों को दीये जलाने चाहिए और अपने चाहने वालों के साथ बढ़िया वक्त गुजारना चाहिए।

हमें अपने पर्यावरण की रक्षा करनी चाहिए और ऐसे काम करने से बचना चाहिए, जिससे पर्यावरण को नुकसान हो। तो आइए खुशियां मनाकर और दूसरों की ज़िंदगियों को रोशन करके सही मायनों में दिवाली का यह त्यौहार मनाएं। आप सभी को सुरक्षित और समृद्ध दिवाली की शुभकामनाएं।"

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में विक्रांत की भूमिका निभाने वाले अभिनव कपूर कहते हैं, सबसे पहले, मैं सभी दर्शकों को दिवाली और एक समृद्ध नव वर्ष की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं आशा करता हूं कि यह दिवाली सभी के लिए अच्छा स्वास्थ्य और धन लेकर आए। मेरे लिए दिवाली हमेशा अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का अवसर रहा है। इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है। हम बहुत सारे अलग-अलग फूड आइटम्स और ढेर सारी मिठाइयां खाएंगे और कार्ड खेलने का मजा लेंगे।
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी ड्रामा 'कामना : जहां होगा ख्वाहिशों और उसूलों का आमना-सामना' में आकांक्षा का रोल निभाने जा रहीं चांदनी शर्मा ने कहा, मैं सभी को खुशहाल और हरी-भरी दिवाली की शुभकामनाएं देती हूं। एक उथल-पुथल भरे साल के बाद हम मजबूती के साथ इस मुश्किल से बाहर निकले हैं और मानवता की ताकत में हमारा विश्वास और पक्का हुआ है।

उन्होंने कहा, इस दिवाली आइए अपने अंदर की बुराइयों को जलाएं और सभी के लिए एक बेहतर और उज्जवल भविष्य की प्रार्थना करें। मुझे उम्मीद है कि लोग पटाखों से नहीं बल्कि दीये जलाकर दिवाली मनाएं, मिठाइयां खाएं और अपनों के साथ बढ़िया वक्त बिताएं। यह जरूरी है कि हम सुरक्षित रहें और अपने आसपास के लोगों को भी सुरक्षित रखें, भले ही यह मिलने-जुलने का समय क्यों ना हो। मेरी ओर से सभी को हैप्पी दिवाली।
शो 'कामना' में मानव का रोल निभाने जा रहे अभिषेक रावत ने कहा, इस दिवाली मैं लोगों को उम्मीद, ताकत और हिम्मत की शुभकामना देना चाहता हूं। हम सभी बड़े मुश्किल दौर से गुजरे हैं और मजबूती के साथ इससे बाहर निकले हैं। यह एक खुशी का मौका है और मैं कामना करता हूं कि दीयों की रोशनी के साथ हमारी जिंदगियां और उज्जवल हों और हमारे दिल खुशियों से भर जाएं। मैं आप सभी से गुजारिश करना चाहूंगा कि पटाखे ना जलाएं और अपने परिवार के साथ एक सुरक्षित और हरी-भरी दिवाली मनाएं। दीपावली पर मेरी ओर से सभी को खुशहाली और समृद्धि की शुभकामनाएं।
'विघ्नहर्ता गणेश' में भगवान कृष्ण की भूमिका निभा रहे हितांशु जिंसी ने कहा, दिवाली रोशनी और खुशी का पर्व है। मैं इस दिवाली को अपने पूरे परिवार के साथ मनाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे याद है कि बचपन में मुझे पटाखे फोड़ना बहुत पसंद था, लेकिन अब मैं ऐसा करने से परहेज करता हूं। अंत में, मैं अपने सभी फैंस को एक खुशहाल दिवाली की शुभकामनाएं देना चाहता हूं।



और भी पढ़ें :