सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद ऐसी है शहनाज़ गिल की हालत, न सुन पा रही हैं न बोल पा रही हैं

सिद्धार्थ शुक्ला के नहीं रहने से शहनाज़ गिल की हालत खराब है। जसलीन मथारू ने बताया कि किस हाल में हैं जसलीन

Last Updated: मंगलवार, 7 सितम्बर 2021 (11:41 IST)
हमें फॉलो करें
सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था, लेकिन सदमे से लोग अभी तक बाहर नहीं निकले हैं। सिद्धार्थ के घर वे लोग पहुंच रहे हैं जो उन्हें नजदीक से जानते थे। सिद्धार्थ की मां और की सभी को फिक्र है कि वे पहाड़ जैसे दु:ख का सामना कैसे करेंगे। शहनाज़ तो सिद्धार्थ के अंतिम समय में उसके साथ थी।


पिछले दिनों जसलीन मथारू भी सिद्धार्थ के घर पहुंची। जसलीन भी बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुकी हैं और भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ उनकी नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।


शहनाज़ और सिद्धार्थ की मां की हालत देख जसलीन इतनी दु:खी हो गईं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। जसलीन का कहना है कि पहले कभी उन्हें इतना दु:ख नहीं पहुंचा था।

जसलीन ने कहा मैंने शहनाज गिल से

बात करने की कोशिश की। मैं उसे आवाजें लगा रही थीं, लेकिन वो आवाजें शायद सिद्धार्थ तक पहुंच नहीं पा रही थीं। शहनाज गिल ने मुझसे कोई बात नहीं की। वो बस गुमसुम बैठी थी। उसकी हालत वाकई बहुत खराब है।

वह अपनी दुनिया में खो चुकी है। ऐसा लग रहा था जैसे उसे कुछ याद आ जाता था जैसे फ्लैश आते हैं वैसा ही कुछ था।। मैंने उसे कुछ खाने और कुछ देर सोने के लिए कहा।
जसलीन ने बताया था कि मैंने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के साथ 2 घंटे का समय बिताया। उनके परिवार का कोई भी सदस्य कुछ बोल पाने की हालत में नहीं है। सिद्धार्थ की मां बहुत बहादुर है। वो इस समय भी खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं।



और भी पढ़ें :