श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती, अभिनव कोहली बोले- सुंदर बनने और बॉडी बनाने के चक्कर में...

पुनः संशोधित गुरुवार, 30 सितम्बर 2021 (11:02 IST)
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बिजी शेड्यूल और लगातार ट्रैवल करने की वजह से बीमार हो गई हैं। मुंबई के एक अस्पताल में श्वेता तिवारी का इलाज चल रहा है। श्वेता हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं।

खबरों के मुताबिक, श्वेता तिवारी जल्द ही 'बिग बॉस 15' में बतौर ट्राइब लीडर बनकर दिखाई देने वाली हैं। जिसके लिए वो दिन रात काम कर रही थी और अचानक सेहत खराब हो गईं। श्वेता तिवारी की टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए उनकी सेहत की जानकारी दी है।

उन्होंने लिखा, सभी श्वेता तिवारी के हेल्थ के बारे में अपडेट मांग रहे हैं। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि श्वेता तिवारी लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थीं। एक्ट्रेस लगातार ट्रैवल कर रही थी, जिसके कारण उन्हें ऐसा महसूस हुआ। वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और आराम कर रही हैं। वह जल्द ही घर लौटेंगी।
फैंस लगातार श्वेता तिवारी के जल्द ठीक होन की दुआ मांग कर हैं। वहीं श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने श्वेता के जलतद ठीक होने की कामना के साथ उनके वजन घटाने पर निशाना साधा है।

अभिनव कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, मेरे और मेरे लड़के को आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है जो कोर्ट में चल रही है। पर भगवान करे श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए। सुंदर बनने और बॉडी बनाने के चक्कर में एक्टर कम खाना खाते हैं जिससे उनकी सेहत पर असर पड़ता है।
उन्होंने लिखा, एक्टर बेचारे आप सबके सामने सबसे सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं। कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी आखिरी बार टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आई थीं। हाल ही में वह रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं। श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं।



और भी पढ़ें :