श्वेता तिवारी को मिली बेटे रेयांश की कस्टडी, हफ्ते में एक दिन मिल सकते हैं अभिनव कोहली

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 अक्टूबर 2021 (16:49 IST)
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से भी अलग हो चुकी हैं और बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर लंबे समय से कानूनी लड़ाई लड़ रही थीं।


वहीं अब श्वेता तिवारी को इस केस में बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली हैं। कोर्ट ने बेटे की कस्टडी श्वेता तिवारी को दे दी है। कोर्ट ने अभिनव कोहली को भी राहत दी है। खबरों के अनुसार वह हफ्ते में एक बार दो घंटे के लिए बेटे से श्वेता तिवारी की बिल्डिंग के एरिया में मिल सकते हैं।

इसके साथ ही अभिनव अपने बेटे रेयांश से रोज 30 मिनट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर सकते हैं। अभिनव कोहली ने कहा, यह मेरे लिए बहुत बड़ी राहत है। मैं एक कठिन और लंबी लड़ाई लड़ रहा हूं। मैं पिछले 11 महीने से अपने बेटे से नहीं मिला हूं, अब मैं आखिरकार उससे मिलूंगा। मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकता।
कोर्ट के फैसले से संतुष्ट श्वेता तिवारी ने कहा, मैं यही चाहती थी। इन दो सालों में मैं जहां भी गई अभिनव में मुझे वहां फॉलो किया और हंगामा किया। ये रेयांश और मेरे लिए परेशान करने वाली चीज थी। मैंने कभी रेयांश और अभिनव को बात करने से नहीं रोका, मुझपर गलत आरोप लगाए गए।

श्वेता ने कहा, मैंने उसे हमेशा अभिनव को रेयांश से मिलने का अधिकार दिया था। कोर्ट के पिछले आदेश के मुताबिक उसे रेयांश से सिर्फ आधे घंटे के लिए वीडियो कॉल पर बात करनी थी, लेकिन मैंने उसे ज्यादा बात करने से कभी नहीं रोका लेकिन उसी आदमी ने मुझे एक बुरी मां के रूप में दिखाने की कोशिश की जो अपने बेटे की फिक्र नहीं करती।




और भी पढ़ें :