विक्की कौशल की 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की शूटिंग इस महीने से होगी शुरू

पुनः संशोधित शनिवार, 30 जनवरी 2021 (16:32 IST)
बॉलीवुड एक्टर अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल वह अपनी फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर के साथ वह इस फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

अब खबर आई है कि विक्की कौशल अभिनीत 'अश्वत्थामा' की शूटिंग इस साल जून में शुरू होगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इसी साल जून में शुरू हो सकती है। एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, फिल्म की शूटिंग जून 2021 से लेकर दिसंबर 2021 के बीच होनी है।

इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन में करने की योजना बनायी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण अब इसकी शूटिंग हंगरी और आइसलैंड में हो सकती है। फिल्म के प्री शूट को पूरा करने के लिए टीम अप्रैल में रवाना हो सकती है।
इस फिल्म में विक्की सुपर हीरो के रूप में दिखेंगे, जिसके लिए वह अपनी बॉडी में भी बदलाव ला रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, वह तीरंदाजी, तलवारबाजी, भाला-युद्ध और मार्शल आर्ट्स का प्रशिक्षण लेंगे। 'अश्वत्थामा' के अलावा फिल्म में महाभारत के कुछ और किरदारों को भी शामिल किया जाएगा, जिसके लिए अभी कास्टिंग चल रही है।
इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला करेंगे। निर्देशन आदित्य धर ने हाल ही में इस फिल्म का लुक भी जारी किया था। 'अश्वत्थामा' में विक्की कौशल के किरदार के बारे में बात करते हुए निर्देशक आदित्य धर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अश्वत्थामा की भूमिका के लिए विक्की को अपना वजन 100 किलो से ज्यादा करना होगा।
विक्की के पास इस समय कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं। वह मानुषी छिल्लर के साथ एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका नाम सामने नहीं आया है। 'अश्वत्थामा' के अलावा विक्की, सरदार उधम सिंह की बायोपिक में भी नजर आएंगे। इसके बाद वह मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम' में दिखेंगे। वहीं खबर है ‍कि विक्की करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी अभिनय करते हुए दिख सकते हैं।



और भी पढ़ें :