शिल्पा शिंदे इतने करोड़ की संपत्ति की हैं मालकिन , ऐन मौके पर तोड़ दी थी शादी

शिल्पा शिंदे जितना अपने शोज को लेकर छाई रहीं उतना ही वो अपने निजी रिश्तों और साथ ही अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

Last Updated: शनिवार, 28 अगस्त 2021 (14:59 IST)
'बिग बॉस 11' विनर और ‍टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे 28 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शिंदे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में सीरियल 'कभी आए न जुदाई' से की थी। शिल्पा को टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से जबरदस्त पहचान मिली हैं। इस सीरियल में वह 'अंगूरी भाबी' का ‍किरदार निभाती थीं।

अपने करियर में शिल्पा शिंदे दो दर्जन से अधिक टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। मिस इंडिया रह चुकी शिल्पा शिंदे जिस भी शो में नजर आईं उससे उन्होंने दर्शकों का दिल खूब जीता। शिल्पा शिंदे की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शिल्पा शिंदे कितने करोड़ की मालकिन हैं।

खबरों के अनुसार शिल्पा शिंदे करीबन 14 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है। बिग बॉस 11 के एक एपिसोड के लिए शिल्पा को 6-7 लाख रुपए मिलते थे। वहीं भाबीजी घर पर हैं के एक एपिसोड के उन्हें 35 हजार रुपए फीस मिलती थी।
बता दें कि टेलीविजन में शिल्पा शिंदे जितना अपने शोज को लेकर छाई रहीं उतना ही वो अपने निजी रिश्तों और साथ ही अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में रही हैं। शिल्पा शिंदे का भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स और सह कलाकार से काफी विवाद हुआ था और शिल्पा ने एक मीडिया बातचीत के दौरान उन पर कई आरोप लगाए थे।

शिल्पा शिंदे आज भी भले ही सिंगल हों, लेकिन किसी वक्त में उनकी शादी होने वाली थी, वो सात फेरे लेने वाली थीं, लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया था। शिल्पा शिंदे को अपने को-एक्टर रोमित राज से प्यार हो गया था। दोनों गोवा में 29 नवंबर 2009 को सात फेरे लेने वाले थे। लेकिन ऐन मौके यह रिश्ता टूट गया। शादी की तारीख सामने आने के बावजूद दोनों की राहें जुदा हो गई।



और भी पढ़ें :