क्या आर्यन खान से मिलने एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे शाहरुख खान? वायरल हो रहा वीडियो

Last Updated: शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (21:16 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे की मुश्किलें बढ़ गई है। आर्यन खान और अन्य दो आरोपियों की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। अब आर्यन खान आर्थर रोड़ जेल में रहेंगे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही उनका परिवार बेहद तनाव में हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को एनसीबी कोर्ट के बाहर गले लगाते नजर आ रहे हैं। दरअसल ये वीडियो फेक है।


वीडियो में दिख रहा शख्स ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहा है और पोनीटेल लगाई हुई है। वहीं दूसरे शख्स ने आर्यन की तरह ही जैकेट पहनी हुई है। दोनों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। इस वीडियो में दिखने वाला आदमी शाहरुख जैसा लग रहा है पर वह शाहरुख खान नहीं है और न ही जो लड़का उस आदमी के गले लग रहा है वह आर्यन खान है।

वीडियो को देखकर लोगों को लग रहा है कि कोर्ट के बाहर आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान के गले लग रहे हैं लेकिन ये सच नहीं है।

बता दें कि किला कोर्ट से आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो गई है। आर्यन को आज की रात जेल में ही बिताना पड़ेगी। बताया जा रहा है कि आर्यन के वकील अब सेशंन कोर्ट में उनकी जमानत की याचिका दाखिल करेंगे।

गौरतलब है कि मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने छापेमारी करके ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 और लोगों को हिरासत में लिया था।




और भी पढ़ें :