आर्यन खान ड्रग केस के कारण शाहरुख खान की बदल सकती है हीरोइन

शाहरुख खान की फिल्म लॉयन की शूटिंग आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के कारण रूक गई है। हीरोइन नयनतारा की डेट्स बेकार जा रही हैं।

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (11:51 IST)
अपने बेटे के कारण करियर पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं जो इन दिनों ड्रग कांड में फंसा हुआ है। शाहरुख का सारा फोकस इस समय केवल बेटा है। फिल्म दूसरे नंबर पर है। उनकी फिल्मों की शूटिंग रूक गई है, लेकिन मुसीबत ही ऐसी है कि प्रोड्यूसर कुछ बोल नहीं पा रहे हैं।


एटली की फिल्म 'लॉयन' शाहरुख खान कर रहे हैं जिसकी अक्टूबर में शूटिंग होनी थी। इसमें शाहरुख के अपोजिट नयनतारा हैं। नयनतारा ने पूरे अक्टूबर की डेट्स इस फिल्म को दी थी, लेकिन सब बेकार चली गई क्योंकि शाहरुख शूट नहीं कर पाए। अब नयनतारा के लिए डेट्स देना संभव नहीं है क्योंकि वे दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।

खबर है कि नयनतारा अब फिल्म छोड़ सकती है। इस बारे में उन्होंने फिल्म के मेकर्स से भी बात कर ली है और वे भी नयनतारा की बात से सहमत हैं।

दूसरी हीरोइन के नाम पर विचार किया जा रहा है और सामंथा की दावेदारी मजबूत है। सामंथा से बात चल रही है और इस बात की पूरी उम्मीद है कि सामंथा 'लॉयन' में नयनतारा की जगह लेंगी और शाहरुख की हीरोइन बनेंगी।




और भी पढ़ें :