शाहरुख खान के बर्थडे पर आधी रात से जुटी घर के सामने भीड़, फैंस ने दिया सपोर्ट

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 नवंबर 2021 (12:23 IST)
आज 56 साल के हो गए हैं। इस पर वे कुछ अजीब-सा अनुभव कर रहे होंगे। मिश्रित फीलिंग होगी। बीते एक साल में करियर को लेकर शाहरुख कुछ खास नहीं कर पाए। उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। न ओटीटी पर दिखाई दिए और न ही टीवी पर। उनके बैनर की प्रोड्यूस की गई कुछ फिल्में जरूर आईं।







लोकप्रियता को नापने का कोई खास पैमाना तो नहीं है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में तो लोकप्रियता इसी बात पर निर्भर है कि आप दिख नहीं रहे हैं तो आपकी लोकप्रियता नीचे आ रही है। बहरहाल, शाहरुख की लोकप्रियता अभी भी कायम है। इस बात का सबूत है शाहरुख के बंगले 'मन्नत' के आगे जमा भीड़।

2 नवंबर को शाहरुख का बर्थडे और आधी रात से ही फैंस की भीड़ जमा होने लगी। इस बार उनके फैंस इस बात पर भी ज्यादा जमा हुए ताकि वे शाहरुख को अपना सपोर्ट दर्शा सके। शाहरुख के लिए पिछला महीना परेशानियों भरा रहा। उनके बेटे कानून की गिरफ्त में आ गए थे। ड्रग्स केस में उनका नाम आया और आर्यन की जमानत के लिए शाहरुख को एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ा।
अपने घर के आगे जमा फैंस की भीड़ से निश्चित रूप से शाहरुख में जोश जागा होगा। संभव है कि वे अब ज्यादा से ज्यादा फिल्में करें। या ये भी संभव है कि अब वे अपने परिवार को ज्यादा समय दें।




और भी पढ़ें :