शगुफ्ता अली को मिला काम, बीते दिनों गुजर रही थीं आर्थिक तंगी से

पुनः संशोधित शनिवार, 14 अगस्त 2021 (17:52 IST)
कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस शगुफ्ता अली बीते दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं। शगुफ्ता की मदद करने के लिए कई सेलेब्स आगे आए थे। जिसके बाद अब वह इससे उबर चुकी हैं। वहीं बीते दिनों शगुफ्ता एक डांस रियलिटी शो में भी पहुंची थीं।

इस शो के दौरान शगुफ्ता ने कहा था कि वह काम करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा है। जिसके बाद एक्ट्रेस को कई ऑफर भी मिले। अब शगुफ्ता की शूटिंग सेट पर वापसी हो गई हैं। हाल ही में वह एक फिल्म के सेट पर स्पॉट हुई हैं।

खबरों के अनुसार एक पुराने साथी ने शगुफ्ता अली को फिल्म ऑफर की थी, जिसकी शूटिंग एक्ट्रेस ने पूरी की है। इस फिल्म का नाम 'सुमेरु' है।

इस बारे में बात करते हुए शगुफ्ता अली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, मेरे दोस्त ने फिल्म 'सुमेरू' में मुझे एक रोल ऑफर किया था। फिल्म में मेरा रोल तो छोटा-सा ही था, लेकिन अहम भूमिका थी। मेरी इस समय आंखों का इलाज चल रहा है। मैनें डॉक्टर की अनुमति लेकर यह फिल्म की, क्योंकि यह एक छोटा-सा रोल था।

बता दें कि शगुफ्ता अली ने बताया था कि उनके पास पिछले 4 सालों से काम की कमी है। जहां पूरी दुनिया लॉकडाउन के चलते काम ना मिलने से परेशान है, वहीं एक्ट्रेस के पास कई सालों से काम नहीं था। उन्हें अपना खर्चा चलाने के लिए गाड़ी और जेवर तक भी बेचने पड़े थे।



और भी पढ़ें :