किरदार पर मेहनत करना पसंद करता हूं : शब्बीर अहलूवालिया

Last Updated: गुरुवार, 28 अप्रैल 2022 (13:17 IST)
हमें फॉलो करें
अपने दमदार अभिनय के दम पर दो दशकों से छोटे पर्दे पर अपनी चमक बिखेर रहे शब्बीर अहलुवालिया ने कहा कि सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने की बजाय वह अपने किरदार पर मेहनत करने को ज्यादा तवज्जो देते हैं।


जी टीवी के आगामी धारावाहिक ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ आए अहलुवालिया ने कहा, सोशल मीडिया में मुझे कोई खास रूचि नहीं है। यह मै तब यूज करता हूं जब खाली रहता हूं। ट्विटर, इंस्टाग्राम मुझे समझ में नहीं आते। मुझे अपना काम समझ में आता है।


उन्होंने कहा, किरदार के मामले में थोड़ा चूजी हूं। काम वही करता हूं जो पसंद आए। अगर स्टोरी पसंद नहीं है। डायरेक्टर किरदार मे प्रॉमिस नहीं दिखाता तो नहीं करता हूं। वैल्यू एडीशन बहुत जरूरी है। काम पूरी शिद्दत से करता हूं। प्रोजेक्ट के अनुसार काम करता हूं। स्टोरी किरदार पसंद आए तो करना शुरू करता हूं।
अपने लंबे करियर में केवल दो बालीवुड फिल्में करने के सवाल पर उन्होने कहा कि काम वो करना चाहता हूं जो इंपेक्ट छोडे। वैसा रोल नहीं मिलेगा तो नहीं करूंगा। अभिनय में कोई शार्ट कट नहीं होता, मेहनत करनी होती है। चीटिंग करोगे तो किरदार में दिख जाएगा।
कोरोना संक्रमण के दो सालों को जीवन में चुनौतीपूर्ण बताते हुए शबीर ने कहा कि कोरोना काल में एक बात समझ में आई कि परिवार और दोस्तों से बढ़ कर कोई चीज नहीं है। अच्छी सेहत भी बहुत जरूरी है। व्यायाम आदि से शरीर को इतना मजबूत बना लो कि कोई वायरस उसे नुकसान नहीं पहुंचा सके।

शब्बीर ने कहा कि दर्शक तक पहुंचना हमेशा चुनौती भरा होता है। जो कहानी 90 के दशक में चलती थी, उस ट्रैक पर अब नहीं चला जा सकता। समय के साथ नहीं चले तो कोई नहीं पूछेगा। हर कहानी के साथ नया करना होता है। अगर आपने वह नहीं किया तो दर्शक आपको देखना बंद कर देंगे।



और भी पढ़ें :