विक्की कौशल अभिनीत 'सरदार उधम' का अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा वर्ल्डवाइड प्रीमियर

Last Updated: शुक्रवार, 24 सितम्बर 2021 (12:14 IST)
इस अक्टूबर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अपने दर्शकों के लिए 'सरदार उधम' लेकर आ रहा है, जो एक असाधारण युवक की अनकही कहानी है।
जिसका अपनी मातृभूमि और उसके लोगों के प्रति प्रेम ने उसे भारत के स्वतंत्रता संग्राम के लिए अपना जीवन समर्पित करने के लिए प्रेरित किया था।

अभिनीत सिंह के रूप में, अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित और रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित है। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस अक्टूबर में केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर सरदार उधम देख सकते हैं।

प्रतिशोध की एक दिल दहला देने वाली कहानी, सरदार उधम एक वीर व्यक्ति की यात्रा को दर्शाती है, जिसने यह सुनिश्चित किया कि दुनिया अपने प्यारे भाइयों के जीवन को कभी न भूले, जो 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए थे।



साहस, धैर्य और निडरता की कहानी
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हम जो भी कहानी पेश करते हैं, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि कहानी भावनाओं और गहराई वाली हो। जो हर दर्शक के दिल में जगह बनाए। राइजिंग सन फिल्म्स के साथ हाथ मिलाते हुए हमें अपने इतिहास और संस्कृति के खजाने से साहस, धैर्य और निडरता की एक प्रेरक कहानी, सरदार उधम पेश करने पर गर्व है। उधम सिंह की अनकही वीर कहानी को दुनिया को बताने की जरूरत है और हमें यकीन है कि हमारे दर्शक इस फिल्म से प्रेरित होंगे।"

दो दशक की मेहनत
निर्माता रोनी लहिरी ने कहा, "उधम सिंह की देशभक्ति और अपनी मातृभूमि के लिए गहरे, निस्वार्थ प्रेम को प्रदर्शित करने और स्वीकार करने वाली इस फिल्म को बनाना उत्साहजनक रहा है। इस अनकही कहानी को प्रस्तुत करने के लिए टीम द्वारा दो दशकों के शोध और समझ को बखूबी पेश किया गया है। विक्की ने अपने पूरे जीवन की यात्रा में उधम सिंह की असंख्य भावनाओं के वास्तविक सार को सामने लाने के लिए अथक प्रयास किया है। हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ अपने शानदार सहयोग को जारी रखते हुए खुश हैं और इस ऐतिहासिक महाकाव्य कहानी को वैश्विक दर्शकों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं।”





और भी पढ़ें :