सैफ अली खान के बर्थडे पर सारा अली खान ने शेयर की खास तस्वीरें, अपने छोटे भाई जेह को निहारती नजर आईं एक्ट्रेस

पुनः संशोधित सोमवार, 16 अगस्त 2021 (15:27 IST)
बॉलीवुड एक्टर 16 अगस्त को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। वहीं सैफ की बेटी ने भी खास अंदाज में अपने पिता को बर्थडे विश किया है।


सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करके अपने पिता के लिए खास नोट लिखा है। पहली तस्वीर में सारा अली खान सैफ-करीना और अपने सबसे छोटे भाई जेह के साथ नजर आ रही हैं। चारों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में करीना और सैफ जहां कैमरे की तरफ देख रहे हैं वहीं जेह अपनी बहन सारा को देखते नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका है जब करीना के छोटे बेटे का फेस किसी तस्वीर में साफ नजर आ रहा है।
दूसरी तस्वीर में सैफ और सार अली खान नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सारा के जन्मदिन के दौरान की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो अब्बा। मेरे सुपरहीरो होने के लिए धन्यवाद, मेरे सबसे स्मार्ट दोस्त, बेस्ट बातचीत करने वाले, कूलेस्ट ट्रैवेल बडी और सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम में से एक। लव यू।
बता दें कि जन्मदिन के मौके पर सैफ अली खान करीना और अपने दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं।




और भी पढ़ें :